PM मोदी ने Hansraj Raghuvanshi के भजन को सोशल मीडिया पर किया शेयर, लोगों से की ये अपील

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Shared Ram Bhajan: 22 जनवरी को अयोध्या में मंदिर के उद्घाटन के साथ ही भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी. जिसको लेकर तैयारियां बहुत ही जोर-शोर से चल रही हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भघवान राम से जुड़े भजनों को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. जिनकी खूब सराहना की जा रही है.

पीएम मोदी ने हंसराज रघुवंशी के भजन को किया शेयर
इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मशहूर गायक हंसराज रघुवंशी के भजन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर सांझा किया है. हंसराज रघुवंशी की आवाज में गाया गया यह भजन भगवान श्रीराम को समर्पित है. इस भजन को शेयर करने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील की है कि वे इसको जरूर सुनें. इसमें भगवान राम के प्रति भक्तों की भावनाएं हैं.

वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरवार (4 जनवरी) की सुबह गायक हंसराज रघुवंशी के भजन को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “अयोध्या में प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है. राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं. भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी जी का ये भजन सुनिए…”

स्वाति मिश्रा का भजन भी किया था शेयर
इससे पहले पीएम मोदी ने बिहार की रहने वाली स्वाति मिश्रा के भजन राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी को शेयर किया था. इस दौरान पीएम मोदी ने लिखा था- राम लला के स्वागत में यह भजन भक्ति भाव से भरने के साथ ही मंत्रमुग्ध कर देने वाला है.

Latest News

Horoscope: कर्क, वृश्चिक, कुंभ राशि के जातक विरोधियों से रहें सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 03 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This