Kolkata News: भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए श्री विद्या लक्ष कमलार्चन महायज्ञ का हुआ आयोजन, केंद्रीय मंत्री भी हुए शामिल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kolkata News: देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव का माहौल हैं. तमाम राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टी और कैंडिडेट की जीत के लिए पूजा-अर्चना कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व को मजबूती प्रदान करने के लिए उनके कार्यकर्ता और समर्थक लगातार नई-नई तरकीब लगा रहे हैं. ऐसे में कोलकाता डनलप स्थित महामिलन मठ में युवा चेतना के द्वारा श्री विद्या लक्ष कमलार्चन महायज्ञ का आयोजन किया गया है.

दरअसल, कोलकाता डनलप स्थित महामिलन मठ में स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी (Abhishek Brahmachari) के मार्गदर्शन में महायज्ञ का आयोजन किया गया है. भारत सरकार के मंत्री अश्विनी चौबे भी इस महायज्ञ में शामिल हुए. अभिषेक ब्रह्मचारी ने भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भगवान के सामने पूजा -अर्चना किया है. इस महायज्ञ का आयोजन युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह के ओर से किया गया है. रोहित कुमार सिंह ने बताया कि 1 लाख कमल के फूल से माता ललिता को प्रसन्न करने हेतु महायज्ञ का आयोजन किया गया. हम लोगों की माता से प्रार्थना है कि देश के केंद्रीय नेतृत्व को और शक्ति प्रदान करें.

जगदंबा की भूमि है बंगाल

ताकि, भारत के ग़रीब वर्ग का और उत्थान हो सके. भारत की वर्तमान सरकार देश के गरीबों की सरकार हैं. यह सरकार हर किसी के लिए मदद के लिए तत्पर है. रोहित ने कहा, बंगाल जगदंबा की भूमि है, इस प्रदेश का वह विकास नहीं हो सका जो होना चाहिए था, माता ललिता से प्रार्थना है कि बंगाल के प्रगति हेतु भी आशीर्वाद प्रदान करें. यहां की जो सरकार है, वो इसको लेकर अनदेखी कर रही है. लेकिन, इस बार जनता भी उनको माकूल जवाब देगी और केंद्र की सरकार को मजबूती देगी.

यह भी पढ़े: Excise policy Scam: जमानत के लिए बेकरार मनीष सिसोदिया ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, कल होगी सुनवाई

Latest News

Bihar: पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत, सैकड़ों लोगों ने थाना घेरा, कर रहे बवाल

Araria News: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. यहां अररिया के ताराबाड़ी थाने में पुलिस हिरासत में जीजा-साली...

More Articles Like This