Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में विपक्ष पर बरसे राजनाथ सिंह, बोले- जो सरकार मां-बेटी की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का नहीं है कोई अधिकार

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: देश में इन दिनों लोकसभा चुनावी मौसम चल रहा है. अब तक पांच चरणों का मतदान हो चुका हैं. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया हैं. विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए अलग-अलग राज्यों का दौरा कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नजफगढ़ पहुंचे. राजनाथ सिंह ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला.

केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे को दिया धोखा

उन्होंने कहा, जो सरकार मां- बेटी की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. स्वाति मालीवाल प्रकरण पर बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, उनके साथ जो कुछ हुआ, वह दिल दहलाने वाला है. अरविंद केजरीवाल इस प्रकरण पर कई दिनों तक चुप्पी साधे रहे और अब कह रहे हैं कि इसकी घटना की जांच हो. एक तरफ आप कहते हैं कि आपको दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है और अब आप पुलिस से जांच की बात करते हैं. राजनाथ सिंह ने कहा, “एक ऐसा शख्स जिसने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया, उसपर कैसे भरोसा किया जा सकता है. उनके गुरु ने कहा कि राजनीतिक पार्टी नहीं बननी चाहिए. लेकिन, अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक पार्टी बना ली.

यमुना के बारे में कहा कि इससे पूरी तरह साफ करेंगे. सात हजार करोड़ सफाई के नाम पर बहा डाला. लेकिन, यमुना साफ नहीं हुई. जो कहा उसे कभी पूरा नहीं किया.” केंद्रीय रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि “आप व कांग्रेस दोनों ने भारत की राजनीति में विश्वसनीयता का संकट पैदा किया है. दूसरी ओर हमलोगों ने जो कहा, उसे अक्षरश: पूरा किया. यही कारण है कि आज जब देश में पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, दुनिया के राजनीतिक विश्लेषक यह कह रहे हैं कि एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतकर आ रही है.”

यह भी पढ़े: सऊदी अरब के किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज की बिगड़ी तबीयत, PM मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Latest News

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खात्मे की तैयारी! अमित शाह ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

नई दिल्लीः हाल ही में एक के बाद एक जम्मू में कई आतंकी हमलों के बाद केंद्र सरकार एक्शन...

More Articles Like This