IRCTC Tour Package: नए साल पर आईआरसीटीसी करा रहा इन खूबसूरत जगहों की सैर, जानें टूर पैकेज की पूरी डिटेल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IRCTC Tour Package: अगर आप नए साल पर अपने फैमिली के साथ कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए IRCTC का पैकेज एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. जी हां, आपको बता दें कि IRCTC शिलांग, चेरापूंजी, काजीरंगा और गुवाहटी के भ्रमण के लिए हवाई टूर पैकेज लेकर आया है. इस टूर पैकेज के तहत आईआरसीटीसी 12 जनवरी, 2024 से 18 जनवरी, 2024 तक 07 दिन और 06 रात का सफर कराएगा.

इस टूर में लोगों को लखनऊ से गुवाहटी जाने और आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है. रख्‍हने और खाने की व्‍यव्‍स्‍था तीन सितारा होटल में की गई है. इस यात्रा के दौरान चेरापूंजी में मॉस्मई गुफा, 07 सिस्टर वाटर फाल्स, नोहकलिकाई वाटर फाल्स और एलीफेंटा वाटर फाल्स, शिलांग में एशिया का सबसे स्वच्छ गांव मावलिनोंग का लिविंग रूट ब्रिज भ्रमण, डॉन वास्को म्यूजियम, उमियम झील, काजीरंगा में काजीरंगा नेशनल पार्क, गुवाहाटी में कामाख्या देवी के दर्शन और स्थानीय भ्रमण कराया जायेगा.

यह है पैकेज की कीमत

इस हवाई यात्रा पैकेज में जाने और आने की हवाई यात्रा, तीन सितारा होटलों में ठहरने की व्यवस्था और खाने के लिए ब्रेकफास्ट और डिनर की व्यवस्था IRCTC की ओर से की जायेगी. तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 39900/- प्रति व्यक्ति है. दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 43000 प्रति व्यक्ति है. एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 61100/- प्रति व्यक्ति है. माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य रू-34600/- (बेड सहित) और मूल्य 25800/- (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति है.

ऐसे करें बुकिंग

पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ स्थित IRCTC कार्यालय में सम्पर्क कर और IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकती है. अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए नीचे दिए गए नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते है.

लखनऊ: 8287930911/8287930902
कानपुर: 8287930930, 8287930927

ये भी पढ़े: Delhi: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बात

Latest News

हमास को इजरायल पर हमले की ईरान ने नहीं बल्कि चीन ने दिखाई हरी झंडी, पूर्व अमेरिकी अधिकारी ने बताया ड्रैगन का गेम प्लान

Israel Hamas war: गाजा में हमास के आतंकियों को समर्थन देने के मामले में चीन का नाम सामने आया...

More Articles Like This