Lok Sabha Election 2024: जौनपुर में बोले सीएम योगी- “सपा-कांग्रेस का गठबंधन देश के लिए अहितकारी और…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: देश में इन दिनों लोकसभा चुनावी मौसम चल रहा है. अब तक पांच चरणों का मतदान हो चुका हैं. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया हैं. विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए अलग-अलग राज्यों का दौरा कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ ने बुधवार को मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश का विकास चाहते हैं.

फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार

सबका साथ सबका विकास का नारा बुलंद करते हुए उन्होंने देश की तरक्की में अपना संपूर्ण योगदान दिया है. सपा-कांग्रेस का गठबंधन देश के लिए अहितकारी और विनाशकारी है. यह चुनाव रामभक्त और राम द्रोहियों के बीच है. पाकिस्तान प्रेमी पाकिस्तान चले जाएं. इंडी गंठबंधन सत्ता में आई तो हिन्दुओं का हक छीन कर मुसलमानों को दे दिया जाएगा. सीएम योगी ने आगे कहा, यहां के लोगों का उत्साह देखकर ही बता सकता हूं कि 4 जून को क्या परिणाम आएगा. पूरे देश में एक ही नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार. 400 पार के नारे से सपा- कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल डरे सहमे हुए हैं.

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, लोकसभा चुनाव के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं. पूरे देश में एक ही स्वर है फिर एक बार मोदी सरकार’, ‘अबकी पार-400 पार.. यह सुनते ही समाजवादी पार्टी की स्थिति बहुत बुरी हो जाती है. यह क्षेत्रीय पार्टी 60-62 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है. मध्य प्रदेश के खजुराहो में इनके प्रत्याशी ने नामांकन ही गलत भर दिया. कोई लड़ने के लिए नहीं मिला. जब सपा व कांग्रेस के लोग सत्ता के कोसों दूर हैं, तब भी अपने नेता का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं. समाजवादी पार्टी में अभी रोज भगदड़,  मारपीट, अराजकता व नूराकुश्ती दिख रही है. जब यह सत्ता में रहे होंगे तो कैसे उत्तर प्रदेश की जनता का खून चूसकर शोषण किया होगा, यह किसी से छिपा नहीं है.

पीएम मोदी ने बदल दी देश की तस्वीर और तकदीर

सीएम योगी ने आगे कहा, पीएम मोदी ने देश की तस्वीर और तकदीर बदल दी है. दुनिया में देश का मान सम्मान बड़ा है. 140 करोड़ भारतीयों को आतंक से मुक्ति मिली है. सरकार की सारी योजनाएं गरीबों तक पहुंच रही हैं. अब गरीबों को इलाज के लिए दर-दर भटकना नहीं पड़ता है. सीएम ने कहा, जो लोग पाकिस्तान के प्रेमी हैं वह पाकिस्तान चले जाएं. ऐसे लोगों को पाकिस्तान ही भेज देना चाहिए.

उन्‍होंने कहा, भारत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है और पाकिस्तान की 23 करोड़ जनता भुखमरी के कगार पर है. मोदी के नेतृत्व में देश अब इतना मजबूत हो चुका है कि किसी में अब हिम्मत नहीं है कि भारत की तरफ आंख उठाकर भी देख सके. देश में औरंगजेब की आत्मा फिर से जिंदा नहीं होने दिए जाएगा. भाजपा के शासन सत्ता में रहते ऐसा कभी नहीं हो सकता है. आज देश की जनता विकास चाहती है.

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का इंडी गठबंधन पर हमला, बोले- “देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतिक्षा कर रहा था. लेकिन…”

Latest News

जल्द भारत का दौरा करेगा अमेरिकी कांग्रेस का शिष्टमंडल, और भी मजबूत होंगे द्विपक्षीय संबंध

India US Relation: संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका भारत के साथ अपने द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करना चाहता है. जानकारी के...

More Articles Like This