Pitbull Attack: पिटबुल ने बनाया बच्ची को अपना शिकार, घटना के बाद मालिक फरार

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pitbull Attack: यूपी में कुत्तों के हमलों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें है. आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. नया मामला मेरठ और आगरा से सामने आया है. जानकारी के अनुसार मेरठ में बुधवार को पिटकुल ने 11 साल की बच्ची पर हमला कर दिया. हमले से मासूम बुरी तरह घायल हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि कुत्ते ने बच्ची के दोनों पैरों और बच्ची के शरीर के कई हिस्सों पर काट लिया. खून से लतपथ बच्ची को आनन-फानन में परिजनों ने निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया. इलाज के दौरान बच्ची को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाया गया. वहीं, पीड़ित परिवार ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ सदर थाने में तहरीर दी है. मामला में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

जानिए क्या है मामला
दरअसल, मामला रजबन बड़ा बाजार का है. यहां रहने वाले ट्रांसपोर्ट मालिक दिशांत की बेटी यशिका घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोसी का पिटबुल अचानक घर के बाहर आया और खेल रही बच्ची पर हमला कर दिया. परिजनों की मानें, तो जब बच्ची की चिल्लाने की आवाज आई, तो सभी घर से बाहर निकले. जब तक पिटबुल ने मासूम को कई जगह काट लिया था.

यह भी पढ़ें- Mukesh Kumar Marriage: छपरा की दिव्या संग तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने लिए सात फेरे, देखें शादी की तस्वीरें

बच्ची के दोनों पैरों में काटा
बच्ची के पिता की मानें तो, पिटबुल ने यशिका के दोनों पैरों पर लगभग 8 जगह काटा है. उन्होंने बताया कि पड़ोसी का पिटबुल इससे पहले भी लोगों पर अटैक कर चुका है. कुछ दिन पहले ही उसने 5 साल की बच्ची को काटा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिजनों के तहरीर पर पुलिस पिटबुल के मालिक के घर पहुंची, लेकिन वो वहां मौजूद नहीं था.

इस मामले में सदर थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने इस मामले में तहरीर दी है. इस मामले की जांच की जा रही है. कैंट बोर्ड से कुत्ता पालन से जुड़ी पिटबुल नियमावली की जानकारी ली जाएगी. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ताजमहल के पास पर्यटकों पर डॉग अटैक
आगरा में आने वाले पर्यटकों पर जानवरों के हमले का खतरा मंडरा रहा है. वहीं, नगर निगम और प्रशासन की लापरवाही के चलते आवारा जानवर पहले भी कई बार पर्यटकों को घायल कर चुके हैं. एक मामला फिर सामने आया है. यहां ताजमहल घूमने आए कर्नाटक के पर्यटक पर कुत्ते ने हमला कर दिया. शेनू ताजमहल के पूर्वी गेट की तरफ से गुजर रहे थे, तभी कुत्ते ने पीछे से हमला कर दिया. उसने उनके पैर को जबड़े से मजबूती के साथ पकड़ लिया. काफी जद्दोजहद के बाद कुत्ता ने छोड़ा. हमले से पर्यटक बुरी तरह घायल हो गया.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This