टोल प्लाजा पर हुई बहस, फिर मनबढ़ ड्राइवर ने महिला कर्मी पर चढ़ा दी कार, वीडियो वायरल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Meerut toll Plaza: टोल प्‍लाजा पर अक्‍सर कार सवार लोगों की टोल कर्मियों के साथ बहस और दादागिरी करने की खबरें और वीडियों देखने-सुनने को मिलता है. कई बार कार सवार टोल न चुकाने के लिए गाड़ी भगाने की कोशिश करते हैं. कभी कभार तो कुछ मनचले टोलकर्मियों पर ही गाड़ी चढ़ा देते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ (Meerut) से सामने आया है.

यहां के काशी टोल प्‍लाजा का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कार ड्राइवर की सरेआम गुंडागर्दी देखने को मिली. ड्राइवर ने टोल प्लाजा की एक महिला कर्मी को अपनी कार से कुचलकर आगे निकल गया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसका अस्‍पताल में ईलाज चल रहा है. बताया गया कि यह घटना सोमवार शाम की है.

ड्राइवर और टोल कर्मी के बीच बहस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्‍ली की ओर से आ रही कार मेरठ के काशी टोल प्‍लाजा पर रुकी. बैरियर के सामने महिला कर्मी आई और टोल देने के लिए कहा. इस पर कार ड्राइवर ने ना नुकुर किया. जिसके बाद ड्राइवर और टोल कर्मचारियों के बीच बहस हो गई.

महिला कर्मी पर चढ़ा दी कार

वीडियों में देख सकते हैं कि महिला कर्मचारी टोल मांगी और कार के आगे खड़ी हो गई, जिसपर ड्राइवर ने कार आगे बढ़ा दी. इस वजह से महिला कर्मी बोनट पर लटक गई और आगे जाकर सड़क पर गिर गई. गिरने से महिला गंभीर घायल हो गई. महिला का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि महिला को कुचलते हुए ड्राइवर भागने में कामयाब रहा. इस मंजर को देख आस पास के लोग दौड़ पड़ें, लेकिन कार ड्राइवर भाग निकला.

पुलिस के पास पहुंचा मामला

32 वर्षीय महिलाकर्मी को गंभीर चोटों के कारण मेरठ के सुभारती अस्पताल ले जाया गया. काशी टोल प्लाजा के मैनेजर ने शिकायत दर्ज कराई. टोल प्लाजा मैनेजर के अनुसार, झगड़ा तब शुरू हुआ जब कार ड्राइवर से टोल मांगा गया. इसके बाद ड्राइवर ने दुर्व्यवहार किया और स्टाफ सदस्य के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Haldiram पर दुनिया के इस दिग्गज फर्म की नजर, हजारों करोड़ रूपये की लगाई बोली

 

 

 

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This