“बेवफ़ा” SDM Jyoti Maurya का खेल! Manish Dubey निलंबित! गिरफ़्तार होंगे Alok Maurya?

Must Read

SDM Jyoti Maurya: देश भर में चर्चित हुए पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे प्रकरण में प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे को निलंबित कर दिया है. इस संबंध में डीजी होमगार्ड बीके मौर्या ने अपनी संस्तुतियों के साथ रिपोर्ट मंगलवार शाम को भेज दी थी. जांच रिपोर्ट में डीजी होमगार्ड ने कमांडेंट मनीष को निलंबित करने के साथ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की सिफारिश की थी. अब जब मनीष दुबे निलंबित हो गए हैं, तो क्या? पति-पत्नी के बीच समझौता होगा.

बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्य की व्हाट्स एप चैट और मोबाइल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद उनसे अफेयर को लेकर सुर्खियों में आए होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे पर विभागीय कार्रवाई की गई है. जांच रिपोर्ट के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं ज्योति मौर्य पर भी कार्रवाई की तलवार लटक रही है. प्रयागराज पुलिस ज्योति मौर्य द्वारा पति आलोक पर लगाए दहेज उत्पीड़न और उनके फोन की क्लोनिंग करने के मामले में भी जांच कर रही है.

पति आलोक मौर्य से पुलिस ने की पूछताछ
पुलिस अब आलोक के खिलाफ एसडीएम ज्योति मौर्य द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने अब तक आलोक मौर्य, उसके भाई अशोक मौर्य, विनोद मौर्य और भाभी प्रियंका मौर्य को भी नामजद किया है. पुलिस ने इन सभी से पूछताछ की है. ज्योति मौर्य का कहना है कि आलोक ने ससुरालवालों के साथ मिलकर उनके फोन की मोबाइल क्लोनिंग की और लिंक डाटा ट्रांसफर किया, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इन्ही वीडियो और व्हाट्सएप चैट के आधार पर कमांडेंट मनीष दुबे को भी सस्पेंड किया गया है.

ये भी पढ़े:- हरियाणा में हादसा: नेशनल हाईवे पर कार-ट्रक की टक्कर, पति-पत्नी सहित 4 की मौत, 2 घायल

Latest News

Lok Sabha Election 2024: मोतीलाल नेहरू को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कहा- “अपने समय के अंबानी थे…”

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूर्व...

More Articles Like This