UP में मौसम विभाग की चेतावनी, गोरखपुर, देवरिया समेत इन जिलों में बारिश के साथ बिजली का अलर्ट

Must Read

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से रिमझिम बारिश का दौर शुरू है. बारिश के चलते मौसम सुहाना बना हुआ है. वहीं कई जिलों में तापमान में भी कमी दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने आज फिर यूपी के 8 जिलों में रिमझिम बारिश के साथ बिजली गिरने की चेतावनी दी है. आइए जानते हैं आज के मौसम का हाल…

जानिए मौसम का हाल
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आगामी चार दिनों तक पूर्वी और पश्चमी यूपी के कई हिस्सों में मेघ गर्जन के साथ रिमझिम बारिश की संभावना जताई है. वहीं अगर बात की जाए लखनऊ की तो यहां कभी धूप तो कभी बारिश की स्थित बनी हुई है. हालांकि तापमान में गिरावट के चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिली है. मौसम विभाग ने आज लखनऊ का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई है.

इन जिलों में बारिश के साथ बिजली का अलर्ट
मौसम विभाग ने यूपी के 8 जिलों सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, मऊ और बलिया में झमाझम बारिश के साथ बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया है.

इन जिलों में होगी बारिश
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज यानी रविवार को यूपी के लगभग सभी जिलों में आज बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग की मानें तो बरेली, रामपुर, पीलीभीत, प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशांबी, हमीरपुर, महोबा, बांदा, फतेहपुर, अयोध्या, अमेठी, सुल्तानपुर और जौनपुर में आज अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में बंपर उछाल, जानिए आज का भाव

Latest News

दुनिया का अजीबोगरीब परिवार, जिनके पूरे शरीर पर हैं लंबे-घने बाल, गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने साझा की तस्वीर

The world's Most Strange Family: हाल ही में यूपी बोर्ड 10वीं की टॉपर प्राची निगम को चेहरे के बालों...

More Articles Like This