Yogi Govt Action: माफिया अतीक के करीबी बिल्डर पर चलेगा सरकार का डंडा, सील होंगे अवैध निर्माण

Must Read

प्रयागराज। अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन लगातार जारी है। इसी कड़ी में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने माफिया अतीक अहमद के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम के कई अवैध निर्माणों को सील करने की तैयारी शुरू कर दी है। दो पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होने की संभावना है। एक सप्ताह के अंदर अवैध निर्माण को सील करने की प्रक्रिया शुरू हो सकती है।

अतीक गिरोह का सक्रिय सदस्य है मो. मुस्लिम

सूत्रों के अनुसार, छह स्थानों पर इस बिल्डर ने मानचित्र के विपरीत निर्माण कराया है। पीडीए की तरफ से इसको कंपलीशन कराने के लिए नोटिस भी भेजा जा चुका है। मो. मुस्लिम माफिया अतीक अहमद गिरोह के सक्रिय सदस्यों में से एक है। इसके खिलाफ शहर के कई थानों में एफआइआर भी दर्ज है।

अवैध निर्माण पर होगी कार्रवाई

माफिया की दबंगई के बल पर बिल्डर मो. मुस्लिम ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर विवादित जमीनों पर अपार्टमेंट तैयार कर उसे मनमाने तरीके से बेच दिया है। उसने सिविल लाइंस, खुल्दाबाद, अटाला, करेली, मानसरोवर, जीरो रोड, धूमनगंज, सुलेमसराय सहित कई स्थानों पर अवैध निर्माण कराए हैं। पीडीए सचिव अजीत सिंह का कहना है कि नियम के विपरीत अगर निर्माण किया गया है तो कार्रवाई होना तय है।

लखनऊ में हो चुकी है कार्रवाई

मो. मुस्लिम के अवैध निर्माण पर लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से कुछ दिन पहले कार्रवाई की जा चुकी है। उसी तर्ज पर प्रयागराज में भी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

Latest News

Hemant Soren Bail: हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रिहाई देने से किया इनकार

Jharkhand Land Scam Case: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन जेल में हैं. हेमंत सोरने को कथित भूमि घोटाले से...

More Articles Like This