Optical Illusion Challenge: तस्वीर में कहीं छिपा है एक पक्षी, ढूंढने में हो जाएगा दिमाग का दही

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज बनाने के लिए ब्रेन टीजर सबसे नया और फनी तरीका है. आज हम आपके लिए एक ऐसा चैलेंज लेकर आए हैं, जिसे पूरा करने में आपका सिर चकरा जाएगा. चलिए जानते हैं क्या है आपका आज का चैलेंज
Khojo to jaane
Khojo to jaane
आज जो चैलेंज हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसका जवाब खोजने में आपको काफी मजा आने वाला है. आपके सामने जो तस्वीर है, उसमें एक पक्षी भी छिपा हुआ है और इसी को 5 सेकंड में ढूंढकर निकालना आपका आज का चैलेंज है. अगर आप 5 सेकेंड के अंदर दोनों फोटो में छिपी पक्षी को खोज लेते हैं. तो आप आज के इस चैलेंज के विनर होंगे. तो क्‍या आप इस चैलेंज के लिए तैयार हैं. अगर हां, तो आपका समय शुरू होता है अब.
क्या आपको तस्वीर में छिपा पक्षी नजर आया, अगर नहीं तो एक बार और ट्राई करें. ढूंढते समय घड़ी की सुई पर भी नजर बनाए रखें, क्यों कि समय रेत की तरह फिसला जा रहा है. 5…4…3….2…1 और आपका समय समाप्त होता है अब.
इसका जवाब खोज पाए या नहीं?
अगर आपने निर्धारित समय में तस्वीर में छिपा पक्षी खोज लिया है, तो बधाई हो आप आज के इस चैलेंज के विनर बन गए हैं. लेकिन अगर आप अभी भी चैलेंज को करने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो आप नीचे दी गई तस्वीर की मदद ले सकते हैं.
Khojo to jaane
Khojo to jaane
ये भी पढ़े: Optical Illusion: पार्क में कहीं छिपा है एक शेर, क्या 5 सेकेंड में ढूढ़ पाएंगे आप?
Latest News

श्रीकृष्ण के गुणगान और प्रसाद-ग्रहण से ही हो सकेगा कल्याण: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, प्रेम से समझाओ- आप अपनी सभी इंद्रियों को प्रेम...

More Articles Like This