Lok Sabha Election 2024: बस्ती में बोले पीएम मोदी- “आपने मुझपर भरोसा किया, हम उसे नहीं तोड़ेंगे…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: देश में इन दिनों लोकसभा चुनावी मौसम चल रहा है. अब तक पांच चरणों का मतदान हो चुका हैं. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया हैं. विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए अलग-अलग राज्यों का दौरा कर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बस्‍ती जिले के पालीटेक्निक परिसर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सबको राम राम. यह जनसैलाब, यह उत्साह, इस क्षेत्र में हमेशा मुझपर भरोसा किया है.

बात पर, काम पर, वादे और इरादे पर भरोसा किया है. मैं आपके भरोसे पर खरा उतरने में न पहले कोई कमी छोड़ी है न आगे कमी छोडूंगा. यह मोदी की गारंटी है. उन्‍होंने आगे कहा कि मैं पहले भी यहां आ चुका हूं. इसके पहले ऐसा देखने का सौभाग्य नहीं मिला. पीएम मोदी ने कहा, जो लोग धूप में तप रहे हैं. उनसे क्षमा मांगता हूं, जगह छोटी पड़ गई है. मैं भरोसा देता हूँ कि आपकी तपस्या कभी बेकार नहीं जाने दूंगा. विकास के रूप में लौटाऊंगा. देश मे पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं, जिसमें मोदी सरकार पक्की कर दी है.

सीएम योगी ने किया पीएम मोदी का स्‍वागत

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. उन्‍होंने कहा, बस्ती वशिष्ठ की भूमि है. चार जून के परिणाम के बारे में अब कोई संशय नहीं है. चारों ओर एक ही उद्घोष हो रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार. 400 पार की बात पर सपा-कांग्रेस को चक्कर आने लगता है. जनता जनार्दन कहती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे. राम लला को अयोध्या में विराजमान कर दिया गया है. कोई सोचता था कि गोरखपुर में एम्स होगा.

अब यहां मेडिकल कालेज दिए गए. 40 वर्ष में जो बीमारी थी, उसका नाश किया गया. यह क्षेत्र चीनी मिल के लिए तरसता था. गोरखपुर में फर्टिलाइजर चल रहा है. बंद चीनी मिलें चलने लगी हैं. विकास की तस्वीर बदली है. प्रदेश के 80 कमल के मालाओं को मोदी को पहनाने का कार्य किया जाएगा. बता दें, यह जनसभा बस्ती के लोकसभा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, संतकबीरनगर के प्रत्‍याशी प्रवीण निषाद और डुमरियागंज के प्रत्‍याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में आयोजित की गई है.

ये भी पढ़े:  Lucknow: खड़ी बस से टकराई कार, कारोबारी और डॉक्टर की मौत, मां-बहनें घायल

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This