‘नहीं हुई बीजेपी सांसद पर कार्रवाई तो भारी मन से छोड़ दूंगा संसद’, दानिश अली ने ओम बिरला को लिखी चिट्ठी

Must Read

Danish Ali on Ramesh Bidhuri: गुरुवार को बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली पर टिप्पणी की थी. लोकसभा की कार्रवाही के दौरान बीजेपी सांसद ने दानिश अली को उग्रवादी बता डाला. इतना ही नहीं दानिश अली को लेकर कई आपत्तिजनक बातों को कहा. इस विवादित टिप्पणी के बाद देश में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. विपक्ष बीजेपी को चौतरफा घेरने का प्रयास कर रहा है.

बीजेपी सांसद के खिलाफ कार्रवाही की मांग की जा रही है. इस बीच बीएसपी सांसद दानिश अली ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने संसद छोड़ने तक की बात कह डाली.

दानिश अली ने लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र
BSP सांसद कुंवर दानिश अली को दिल्ली से BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने कई आपत्तिजनक बात कही. हालांकि कार्यवाही के दौरान के बीजेपी सांसद के बयानों को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है.

इस मामले में बीएसपी चीफ मायावती ने कहा कि अगर बीजेपी के सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो दानिश अली भारी मन से संसद छोड़ने का विचार बना रहे हैं.

आपको बता दें कि दानिश अली ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा कि “यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. तथ्य यह है कि अध्यक्ष के रूप में आपके नेतृत्व में एक नए संसद भवन में ऐसा हुआ है. इस महान राष्ट्र के एक अल्पसंख्यक सदस्य और एक निर्वाचित संसद सदस्य के रूप में मेरे लिए यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला है. मेरी आपसे गुजारिश है कि आप लोकसभा में प्रक्रिया और कार्य संचालन के नियम 222, 226, 227 के तहत नोटिस दें और मामले की जांच के लिए विशेषाधिकार समिति को रिपोर्ट भेजिए.”

क्या है मामला
उल्लेखनीय है कि चंद्रयान की सफलता पर चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बीएसपी सांसद पर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने चंद्रयान की सफलता को लेकर कहा कि इस कार्य के लिए पीएम मोदी को क्रेडिट देना ही होगा. क्योंकि पीएम मोदी ने वैज्ञानिको के लिए काफी काम किए हैं. इस बीच बसपा सांसद दानिश अली ने कुछ बोलना चाहा, जिस पर बिधूड़ी भड़क गए और उन्हें उग्रवादी के साथ कई आपत्तिजनक बातें कहीं. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Unnao Accident: बस चालक को आई झपकी, 12 लोग पहुंचे अस्पताल, जांच में जुटी पुलिस

उन्नावः सोमवार की दोपहर में यूपी के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र में उन्नाव-हरदोई मार्ग पर हादसे हो गया. एक बस...

More Articles Like This