काशी से चुनाव लड़कर जीत जाएंगी प्रियंका! शिवसेना के इस नेता ने की भविष्यवाणी

Must Read

Lok Sabha Election 2024: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो वो वह निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगी. संजय राउत ने आगे कहा कि, वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं, अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो वह वहां से जीत हासिल करेंगी. बीजेपी के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है.

राउत ने अजित पवार पर कही ये बात
बता दें शरद पवार और अजीत पवार की मुलाकात की अटकलों पर बात करते हुए, शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा,”अगर नवाज शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं, तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं? हमें मीडिया से पता चला है.” शरद पवार और अजित पवार की कल मुलाकात हुई, शरद पवार जल्द ही इस पर बोलेंगे. मुझे लगता है कि शरद पवार ने अजित पवार को इंडिया ब्लॉक की बैठक के लिए आमंत्रित किया है.” राउत ने यह भी दावा किया कि महाराष्ट्र के दोनों डिप्टी सीएम भी इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं.

गौरतलब है कि शरद पवार के भतीजे अजित पवार अपने आठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) विधायकों के साथ हाल ही में भाजपा-शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में शामिल हो गए थे. बाद में अजित पवार ने एनसीपी के कई विधायकों का समर्थन मिलने का दावा भी किया था. इसके बाद उन्होंने राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. महाराष्ट्र के दूसरे उपमुख्यमंत्री भाजपा के देवेन्द्र फड़णवीस हैं.

यह भी पढ़ें-

‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत, PM MODI की देशवासियों से अपील, DP में लगाएं तिरंगा

SUSPENDED होने के बाद AAP सांसद RAGHAV CHADHA का बयान, कहा- इन्हें ये डर सताता है?

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This