मुजफ्फरनगर: भाजपा को वोट देने पर सुरक्षा का माहौल मिलता हैः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

मुजफ्फरनगरः गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे. वह जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शामिल हुए और उसे संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की.

सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ
प्रबुद्ध सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प देशवासियों ने लिया है. क्योंकि तभी देश तीसरी महाशक्ति बनेगा. सीएम ने कहा कि जब वोट गलत हाथ में जाता था, तो तुष्टिकरण और अराजकता बढ़ती थी, भाजपा को वोट देने पर आस्था को सम्मान और सुरक्षा का माहौल मिलता है. सीएम ने 2014 से पहले के देश में हालात और उसके बाद परिवर्तन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की खूब सराहना की.

मुख्यमंत्री योगी ने अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा होने पर कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद अयोध्या में रामलला साक्षात विराजित हुए हैं और होली खेल रहे हैं.

सीएम ने भागवत भूमि को किया नमन
सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत भागवत भूमि को नमन करने और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए की. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में 10 साल पहले कर्फ्यू लगता था, लेकिन आज कांवड़ यात्रा का सम्मान होता है.

Latest News

क्या आप भी कटे फलों पर डालते हैं नमक? हो जाएं सावधान, वरना हेल्थ को होगा नुकसान

Food Combination, Eating Fruits with Salt-Sugar: क्‍या आप भी कटे हुए फलों पर नमक या शक्‍कर डालकर खाते हैं....

More Articles Like This