बेंगलुरू में हो रहे विपक्ष के महासम्मेलन पर मंत्री नंदी ने किया कटाक्ष, बोलें…

Must Read

बेंगलुरू में एकजुट हो रहे विपक्षी दलों पर मंगलवार को हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने इस बैठक को भ्रष्टाचारी सम्मेलन करार दिया. मंत्री नंदी ने कहा कि बेंगलुरु महासम्मेलन में ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षी एकत्रित हो रहे हैं. जबकि, देश की जनता विश्व के सर्वमान्य नेता एवं राष्ट्रसेवा के लिए समर्पित जननायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि गणित का एक सामान्य सिद्धांत है कि माइनस-संख्याएं आपस में चाहे जितनी जोड़ दी जाएं, वह शून्य (0) तक भी नहीं पहुंच सकती हैं. बेंगलुरु में हो रहे महासम्मेलन में सारे ट्राईड, टेस्टेड और रिजेक्टेड तथाकथित सत्ताकाँक्षी एकत्रित हो रहे हैं.

यहाँ भ्रष्टाचार के नए तरीकों पर विचार होगा, क्योंकि सभी के सभी भ्रष्टाचार में सिद्धस्त और महारथी रहे हैं. यह कहावत सच होती दिख रही है कि आसमान पर थूकने वालों को शायद यह पता नहीं होता कि थूक पलट कर अंततः उन पर ही गिरेगी. जननायक माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी करोड़ों भारतवासियों की आन-बान-शान के प्रतीक और समग्र विकास की आशा के सशक्त सूत्रधार हैं.

Latest News

6 मई से BJP विधायक राजेश्वर सिंह निकालेंगे संकल्प पद यात्रा, “एक्स” पर पोस्ट कर दी जानकारी

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 400 पार का नारा लेकर चुनावी प्रचार अभियान में...

More Articles Like This