भारत-पाक मुकाबला आज, लंबे समय बाद भारतीय टीम खेल रही ड्राई डे मैच

Must Read

Asia Cup 2023: रविवार को कोलंबो में बारिश के कारण भारत-पाक मुकाबले को फिर रोक दिया गया. इसके पहले भी बारिश के कारण भारत-पाक मुकाबले को रद्द कर दिया गया था. लेकिन इस बार ACC ने ड्राई डे घोषित कर दिया है. इस वजह से मुकाबला रद्द नहीं किया जाएगा. बता दें कि भारतीय टीम आज फिर से कोलंबो में बल्लेबाजी करने उतरेगी.

कोलंबो में जारी है मैच
आज आर प्रेमदासा स्टेडियम में Super-4 का मुकाबला जारी है. कल बारिश के कारण भारत-पाक मुकाबला रुकने से मैच में खलल पड़ गई थी. लेकिन आज फिर से दोनों टीमें आमने-सामने मुकाबले के लिए तैयार हैं.

2 विकेट के नुकसान पर 147 रन
बता दें कि आज का मुकाबला की शुरुआत 24.1 ओवर के बाद से होगी. विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रनों पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे. भारत कल अपना दो विकेट गवां चुका है. कल भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए थे. अब आगे का मुकाबला यहीं से शुरु होगा.

भारतीय टीम 1524 दिन बाद खेलेगी ड्राई डे मैच
भारतीय टीम 1524 दिनों बाद रिजर्व-डे पर मैच खेलने उतरेगी. इसके पहले 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने ड्राई डे का मैच खेला था. उस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात दी थी.

लगातार तीसरा मैच
अगर आज भारतीय टीम पाकिस्तान से मैच हारती है तो एशिया कप के फाइनल तक पहुंचने में भी मुश्किल हो जाएगी. ड्राई डे का मैच खेलने के बाद भारतीय टीम को 12 सितम्बर को श्रीलंका से मुकाबला करना है. भारतीय खिलाड़ी कल लगातार तीसरे दिन मैच खेलेंगे. इसलिए भारतीय टीम को थोड़ी मुश्किल आ सकती है. इसके बाद भारत का सामना 15 सितंबर को बांग्लादेश से आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This