Birthday Special: जानिए चहल की चटपटी लव स्टोरी, गर्लफ्रेंड को ऐसे बनाया दुल्हन

Must Read

Deepak Chahar Birthday Special: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज तर्रार बॉलर दीपक चाहर को कौन नहीं जानता. आज उनका जन्मदिन है. दीपक चाहर आज भारतीय क्रिकेट टीम में उभरता हुआ नाम है. राजस्थान के रहने वाले इस क्रिकेटर ने टीम इंडिया और राजस्थान की तरफ से कई मैच खेलें हैं. उनकी लव लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है. आइए उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनके लव लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा.

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर का नाम भले ही कभी विवादों में न आया हो, लेकिन IPL 2021 के दौरान चाहर ने कुछ ऐसा किया था जिससे पूरा स्टेडियम दंग रह गया था. IPL 2021 का मैच में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स हार गई हो लेकिन चाहर उस दिन अपनी जिंदगी जीत गए. दरअसल उस मैच के दौरान चाहर ने पूरे स्टेडियम के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था.

आपको बता दें दीपक चाहर और गर्लफ्रेंड अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. चाहर की पत्नी जया भारद्वाज बिग बॉस 5 और स्पिलिट्सविला 2 के प्रतिभागी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. काफी समय से अफेयर के बाद आखिर 1 जून 2022 को चाहर और जया शादी के बंधन में बंध गए.

बता दें कि जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं. दोनों की मुलाकात चाहर की बहन मालती चाहर के जरिए हुई और इसके तुरंत बाद वे बहुत करीबी दोस्त बन गए. इसके कुछ समय बाद, ही चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज कर दिया था.

Latest News

Lok Sabha Chunav: 695 प्रत्याशियों की किस्मत कल होगी ईवीएम में कैद, जानिए किन सीटों पर होना है मतदान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण के लिए वोटिंग कल यानी 20 मई को होने जा...

More Articles Like This