AI ने Elon Musk को बनाया ‘भारतीय दूल्हा’, तस्वीरें देख दिया मजेदार रिएक्शन

Must Read

Elon musk: पिछले काफी समय से स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क (Elon musk) सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एलन मस्क (Elon musk) की एक AI-जेनरेट की गई तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एलन मस्क का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. मस्‍क के इस अंदाज ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है। इन तस्‍वीर में एलन मस्क (Elon musk) को भारतीय दूल्हे के रूप में दिखाया गया है, जो एक सुनहरी शेरवानी पहने हुए हैं। तस्‍वीर देखने में एकदम असली लग रही हैं और इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

बता दें कि एलन मस्क (Elon musk) के इन तस्वीरों को मिडजर्नी का उपयोग करके बनाया गया है. इन तस्‍वीरों में मस्क को एक भारतीय दूल्हे के रूप में दिखाया गया है। इन तस्‍वीरों में एलन मस्क (Elon musk) ने एक सुनहरी शेरवानी पहनी हुई है और एक देसी उत्सव में नाच रहे हैं।

ये भी पढ़े:- Odisha Train Accident: पीएम मोदी ने रेल दुर्घटना के संबंध में रेल मंत्री Ashwini Vaishnav से की बात, मरम्मत कार्य की ली जानकारी

आई-जनरेट की गई तस्वीरों में उन्हें शादी के मेहमानों के साथ नाचते हुए, शानदार पोज देते हुए और यहां तक कि घोड़े की सवारी करते हुए भी दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्‍वीरें वायरल हुई एलन मस्क ने खुद इस पर ध्यान दिया और अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। उन्‍होंने लिखा, “आई लव इट,”। मस्क ने इस मैसेज के साथ भारतीय ध्वज इमोटिकॉन्स को भी शेयर किया है। 

ये भी पढ़े:- गृहमंत्री Amit Shah ने पूर्व सीएम Chandrababu Naidu से की मुलाकात

Latest News

Visa Free Countries: दुनिया में बढ़ी भारतीय पासपोर्ट की ताकत, वीजा बिना इन 58 देशों में मिल सकती है एंट्री

Visa Free Countries: दुनियाभर में भारत का बोलबाला बढ़ते ही जा रहा है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग भारत की...

More Articles Like This