मात्र 1500 में घर लाएं boAt का ये Soundbar, चुटकी बजाते ही क्लब बन जाएगा कमरा

Must Read

Tech News: आजकल साउंडबार, स्पीकर्स और म्यूजिक सिस्टम्स का क्रेज काफी बढ़ गया है. एक वक्त था जब स्पीकर्स बहुत महंगे मिलते थे, लेकिन अब शानदार साउंड क्वालिटी वाले स्पीकर्स भी 2 हजार से कम में आसानी से मिल जाते हैं. हाल ही में Boat ने भारत में 2 हजार से भी कम कीमत में घर को डिस्को क्लब बना देने वाला एक शानदार साउंड बार Boat Aavante Bar 520 लॉन्च किया है. आइए आपको बताते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

लुक और बैटरी
Boat Aavante Bar 520 में आप ब्लूटूथ v5.0 का यूज कर इसे आसानी से मोबाइल या लैपटॉप से कनेक्ट कर सकेंगे. इसे फुल चार्ज करने के बाद ये 6 घंटे तक नॉन स्टॉप चलता है. लुक की बात करें तो इसका लुक काफी स्टाइलिश और कॉम्पैक्ड है. इसे आप आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते हैं.

बेहतर ऑडियो क्वालिटी
डुअल पैसिव रेडिएटर्स के साथ ही ये साउंडबार 16W पावर के साथ लाजवाब और काफी क्लियर साउंड देता है. इसमें 2.0 चैनल स्टीरियो साउंड सेटअप है जिससे ऑडियो की क्वालिटी बेहतर होती है.

फ्रीक्वेंसी रेंज
ब्लूटूथ, AUX या USB का यूज करके आप Boat Aavante Bar 520 को अपने फोन या कंप्यूटर से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें आपको वाइड फ्रीक्वेंसी रेंज के साथ साथ 82Hz-20KHz की लो टू हाई फ्रीक्वेंसी और ≥ 70dB का सिग्नल नॉयस रेश्यो मिलता है.

कीमत
इस साउंडबार की कीमत 2 हजार से भी कम है. इसे बोट की ऑफिशियल वेबसाइट या फ्लिपकार्ट से पर 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

पाकिस्तान में तुगलकी फरमान! राजनीतिक कार्यक्रम में भाग न लें छात्राएं

Pakistan News: भारत का कोई पुरुष हो या स्त्री, युवा हो बच्चा हो या बुजुर्ग सभी को समान संवैधानिक...

More Articles Like This