Tech News: 10000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ POCO का ये खास डिवाइस, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: पोको ने हाल ही में वैश्विक बाजार में अपने एंड्रायड टैबलेट POCO PAD को लॉन्‍च किया है. इस डिवाइस को कंपनी ने गुरुवार, 23 मई को पेश किया है. पोको का यह टैबलेट दिखने में लगभग Redmi Pad Pro के जैसा ही लगता है. इस टैबलेट को कंपनी ने POCO F6 Series स्मार्टफोन के साथ ग्लोबली लॉन्च किया है. कंपनी ने ऐलान किया हैं कि वह जल्द ही अपने POCO Pad को भारत में लेकर आएगी.

कंपनी ने इस टैबलेट में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट दिया है और इसमें वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. टैबलेट में डॉल्बी ऑडियो वाला क्वाड स्पीकर और 12.1-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. आइए जानते हैं इस टैबलेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से…

पोको पैड की कीमत

  • पोको के 8GB + 256GB पोको पैड की कीमत 329 डॉलर यानी करीब 27,400 रुपये है.

पोको पैड स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डिस्प्ले: पोको पैड में 12.1-इंच 2.5K (2,560 x 1,600 पिक्सल) एलसीडी स्क्रीन है, जिसमें 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, 600nits पीक ब्राइटनेस लेवल, 16:10 आस्पेक्ट रेशियो के साथ-साथ TÜV रीनलैंड लो ब्लू लाइट प्रमाणीकरण है. इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 सुरक्षा मिलती है.

प्रोसेसर: पोको पैड में 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर है, जो क्वालकॉम एड्रेनो GPU, 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा आता है.

कैमरा: पोको पैड में बैक और फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसमें डॉल्बी एटमॉस-के साथ क्वाड स्पीकर मिलते हैं, जो यह यूजर्स को सिनेमैटिक लेबल पर ऑडियो क्वालिटी देता हैं.

बैटरी: पोको पैड में 10,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो USB Type-C पोर्ट और 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: महराजगंज में बोले सीएम योगी- “नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है और जो…”

Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ‘अपनी काशी’ का आभार जताएंगे PM मोदी

Varanasi News:  तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 'अपनी काशी' पहुंचेंगे। 18वीं...

More Articles Like This