Tech News: Oppo के नए फोन की लॉन्चिंग डेट से उठा पर्दा, जानें लॉन्च डेट और खूबियां

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्‍च करने जा रहा है. जी हां, हम यहां बात कर रहे है Oppo A3 Pro 5G की. पिछले कुछ दिनों से ओप्पो के इस फोन को लेकर चर्चा चल रही है. इसी कड़ी में कंपनी की ओर से लेटेस्ट अपडेट भी सामने आ गया है. कंपनी ने Oppo A3 Pro 5G फोन को चीन में लॉन्च करने की तिथि की जानकारियां ऑफिशियल कर दी हैं. इसके साथ ही फोन के डिजाइन व कलर को भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि कंपनी Oppo A3 Pro 5G को 12 अगस्त, 2024 को लॉन्‍च करेगी.

Oppo A3 Pro 5G किन खूबियों के साथ लेगा एंट्री

Oppo A3 Pro 5G की बात करें, तो इस फोन को कंपनी Azure, Yun Jin Powder (rose) और Mountain Blue कलर ऑप्शन में ला रही है. कंपनी अपने नए फोन को Azure कलर ऑप्शन में ग्लास फिनिश डिजाइन के साथ लान्‍च कर सकती है. वहीं, फोन के बाकी दो कलर ऑप्शन Yun Jin Powder (rose) और Mountain Blue फोन वीगन लेदर बैक के साथ लाए जा सकते हैं. बता दें कि नया फोन Oppo A2 Pro के सक्सेसर के रूप में एंट्री लेने जा रहा है. कंपनी ने इस फोन को बीते साल 2023 सितंबर में पेश किया था.

ये भी पढ़े: ISRO URSC Admit Card 2024: यूआर राव उपग्रह केंद्र भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, सीबीटी 18 अप्रैल को

Latest News

Skin Care Tips: चिलचिलाती धूप बिगाड़ सकती है चेहरे की खूबसूरती, ऐसे रखें स्किन का ख्याल

Skin Care Tips: इन दिनों देश के कई राज्यों में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. दिन के वक्त चिलचिलाती...

More Articles Like This