Xiaomi Smart TV A Series भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Must Read

Xiaomi Smart TV A: भारत में Xiaomi ने अपनी नई स्मार्ट TV सीरीज Xiaomi Smart TV A को लॉन्‍च कर दिया है. Xiaomi Smart TV A सीरीज के तहत 3 साइज में TV को लॉन्‍च किया है, जिनमें 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच के TV शामिल हैं. इन TV के साथ Xiaomi का विविद पिक्चर इंजन और 20 वॉट का स्पीकर दिया गया है.

Xiaomi Smart TV A सीरीज की कीमत

बता दें कि Xiaomi Smart TV A सीरीज की शुरुआत कीमत 14,999 रुपये है. इस कीमत में आपको 32 इंच वाला TV मिलेगा. वहीं 40 इंच वाले TV की कीमत 22,999 रुपये है और 43 इंच वाले की कीमत 24,999 रुपये रखी गई है. 25 जुलाई से TV को Flipkart और Xiaomi के स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

Xiaomi Smart TV A सीरीज की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Smart TV 32A, Xiaomi Smart TV 40A और Xiaomi Smart TV 43A तीनों के साथ Google TV मिलेगा जिसके साथ Patchwall UI होगा. TV में इनबिल्ट क्रोमकास्ट मिलेगा. TV के साथ Full HD स्क्रीन मिलेगा. इसके अलावा इस स्‍मार्ट TV के साथ 20W का स्पीकर मिलेगा, जिसके साथ डॉल्बी ऑडियो और DTS Virtual:X का सपोर्ट है. TV के साथ मीडियाटेक हीलियो A35 प्रोसेसर मिलेगा, जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है.

Xiaomi Smart TV A सीरीज के TV में 1.5GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज है. इस स्‍मार्ट TV के साथ मेटालिक डिजाइन मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए Xiaomi के इन TV में डुअल बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ v5.0 के अलावा दो HDMI पोर्ट, एक ARC, एक ALLM, दो USB 2.0, AV और हेडफोन जैक है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This