जब अटल जी के साथ पीएम मोदी ने खेली थी होली, जमकर किया था डांस; देखिए वीडियो

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Holi Viral Video: फाल्गुन का महीना आते ही हर कोई होली के रंग से सराबोर हो जाता है. आम लोग हों या देश के प्रधानमंत्री, हर कोई रंगों में भीग जाना चाहता है. होली का पर्व नजदीक है. अभी से रंग-बिरंगे चेहरे दिखाई देने लगे हैं. कहीं गुझिया की तैयारी है कहीं पिचकारी खरीदी जा रही है. खास बात यह है कि इस बार होली के बाद ही लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नेताओं पर होली के रंग की अलग ही खुमारी देखने को मिल रही है.

इन सबके बीच होली का एक बहुत पुराना और दुर्लभ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस वक्त का है जब देश के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी थे. इस वीडियो में अटल बिहारी वाजपेयी और पीएम मोदी जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखिये ये वीडियो…

जानिए कब का है वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो 1999 के होली का बताया जाता है. उस समय तत्कालीन पीएम अटल जी ने होली मिलन का कार्यक्रम रखा था. सरकार के सहयोगियों के अलावा संगठन मंत्री के तौर पर मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. पीएम आवास पर होलियारे ढोलक की थाप पर नाच रहे थे. सबके चेहरे लाल-पीले थे. वाजपेयी के कुर्ते और चेहरे पर लाल रंग फैल चुका था. अचानक नाचते हुए होलियारों ने वाजपेयी जी को कुर्सी से उठाया और हाथ पकड़कर अपने बीच ले आए. इस दौरान विजय गोयल आए और उनके दोनों हाथों को पकड़कर अलग रंग जमा दिया.

इस दौरान विजय गोयल ने पीछे से एक शख्स को आगे बुलाया और वो शख्स नरेंद्र मोदी थे. पहले उन्होंने धुन को समझा फिर वाजपेयी के हाथों को पकड़कर झूमने लगे.  उस समय पीछे से गीत सुनाई दे रहा था- रंग बरसे भीगे चुनर वाली…इधर अटल जी और पीएम मोदी का होली डांस शुरू हो चुका था. दोनों लोगों का यह डांस काफी देर तक चला.

बता दें कि विजय गोयल को हर साल होली पर यह जश्न याद आता है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसकी तस्वीरें 2021 में शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, ‘अटल जी के यहां होली पर खूब मस्ती रहती थी. यह दुर्लभ चित्र उनके और मोदी जी के साथ होली का है.

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This