Horoscope: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 02 August 2023: आज 02 अगस्त और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः रोजमर्रा की चीजों को लेकर परेशान रहेगें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कार्यक्षेत्र में असफलता हाथ लग सकती है. शारीरिक कष्ट संभव है. दुर्घटना के चांस हैं.

वृषः जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाग्योदय में वृद्धि होगी. दिनचर्या अस्त-व्यस्त रहेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. अधिकारियों की मदद मिलेगी.

मिथुनः छोटी-मोटी बात को लेकर परिवार में विवाद हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

कर्कः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ऑफिस में स्थिति अनुकूल रहेगी. दांपत्य जीवन सुखयम होगा. यात्रा के योग हैं.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी के बहकावे में ना आएं. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा को कोई ठेस पहुंचा सकता है.

कन्याः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्ते में दरार आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः MASIK RASHIFAL: इन 3 राशि वालों के लिए वरदान है अगस्त का महीना, मिल सकता है प्रमोशन

तुलाः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. माता-पिता से धन की प्राप्ति होगी. वाहन सुख संभव है. क्रोध को काबू में रखें.

वृश्चिकः धर्म कर्म में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

धनुः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. सेहत पर ध्यान दें.

मकरः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. मित्रों के सहयोग से व्यवसाय में तगड़ा लाभ होगा. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कुंभः धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. वाणी में मधुरता रखें. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. भाई के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.

मीनः मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. संचित धन में कमी आएगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. बिजनेस में नया निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. वाहन सुख संभव है.

ये भी पढ़ेंः MASIK RASHIFAL: अगस्त में इन 3 राशि वालों को जॉब को लेकर रहना होगा अलर्ट, लापरवाही पड़ सकती है भारी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This