Horoscope: गुरुवार को किसकी चमकेगी किस्मत और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 03 August 2023: आज 03 अगस्त और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी गुरुवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः संचित धन में कमी होगी. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. यात्रा करते वक्त सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

वृषः वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी. लव लाइफ पहले से बेहतर होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. मित्रों से गपशप कर सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

मिथुनः धर्म-कर्म में लगाव बढ़ेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं. यात्रा की संभावना है.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है.

सिंह: सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में अधिकारियों का साथ मिलेगा. परिवार में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. उधारी देने से बचें.

कन्याः परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः MASIK RASHIFAL: अगस्त में इन 3 राशि वालों को जॉब को लेकर रहना होगा अलर्ट, लापरवाही पड़ सकती है भारी

तुलाः नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. माता-पिता की तरफ से किसी चीज का डिमांड हो सकता है. भावनाओं पर नियंत्रण रखे.

वृश्चिकः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सफलता के नए अवसर प्राप्त होंगे. उधारी देने से बचें, महिला मित्र के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. विवाद से दूर रहें.

धनुः परिवार में धार्मिक कार्यकम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से शेयर करने से बचें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. मित्रों से विवाद हो सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कुंभः रहन-सहन कष्टमय होगा. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

मीनः परिश्रम की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः BIGGEST LIAR: बहुत साफ झूठ बोलते हैं इस राशि के जातक, आसानी से बनाते हैं लोगों को उल्लू

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This