Horoscope: कुंभ, मीन समेत इन 3 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 05 September 2023: आज यानी मंगलवार, 5 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की षष्ठी तिथि है. आज के दिन पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 05 सितंबर मंगलवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. यात्रा के योग हैं.

वृषः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धन हानि संभव है.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. मित्रों से तालमेल बनाकर रखें. बड़े बुजूर्गों के सेहत का ख्याल रखें. विद्यार्थियों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः आज का दिन परेशानियों भरा रहने वाला है. व्यवसाय में घाटा हो सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. मित्रों से खटपट हो सकती है. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Lord Shiva Rudrabhishek: सावन ही नहीं भादो में भी महादेव की पूजा से होता है विशेष लाभ, जानिए महत्व

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं. दिनचर्या बदलाव करने की आवश्यकता है. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. तले-भुने चीजों के सेवन से परहेज करें. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करें.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. भावनाओं को काबू में रखें. प्यार के रिश्तों में खटास उत्पन्न हो सकती है. शाम को बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मकरः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहने वाला है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीनः आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. नया निवेश करने से बचें. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips For Business: कारोबार में होगा तगड़ा मुनाफा, आज ही करें ये चमत्कारी उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This