Rashifal: कन्या, मीन समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए दैनिक राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 20 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की तृतीया तिथि और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्री हरि विष्णु की की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज का दिन यानी गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. बड़े बुजूर्गों की भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

कर्कः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. लव लाइफ बेहतर होगी. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. ऐसों आराम की जिंदगी जिएंगे. पिता के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

कन्याः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. आज आपको कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.

तुलाः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. करियर को लेकर परेशान हो चिंतित हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें.

वृश्चिकः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. आज आपका लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के वैवाहिक जोड़ों को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है. शाम को धार्मिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. क्रोध से बचें.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. आज का दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. प्रेम-संबंध प्रगाढ़ होंगे. विवाद से दूर रहें.

कुंभः दिन की शुरुआत में परेशान होना पड़ सकता है. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. व्यर्थ की वाद-विवाद से बचें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

मीनः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. वैवाहिक जीवन में चढ़ाव-उतार का सामना करना पड़ सकता है. नया व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः LAL KITAB: गंभीर से गंभीर बीमारियां हो जाएंगी छूमंतर, आजमाएं लाल किताब के ये असरदार टोटके

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Gold Silver Price: अक्षय तृतीया से ठीक पहले सोने-चांदी की कीमत में लगी आग, जानिए कितना हुआ महंगा

Gold Silver Price Today, 08 May 2024: अक्षय तृतीया का पर्व नजदीक है. अक्षय तृतीया के खास मौके पर...

More Articles Like This