Rashifal: इन 4 राशि वालों के लिए वरदान है रविवार का दिन, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 23 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की षष्ठी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन कर्मों के दिन सूर्य देवता की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में लाभ का सौदा करेंगे. शैक्षणिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः व्यर्थ के विवाद से दूर रहें. कार्यों में आई रुकावट से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

मिथुनः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. बिजनेस में लाभ होगा. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. महिला मित्र के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंतत हो सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

कन्याः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः TOTAKE: नौकरी और कारोबार में होगी मनचाही तरक्की, करें नींबू मिर्च के ये चमत्कारी उपाय

तुलाः धन लाभ के प्रबल योग हैं. करियर में सफलता मिलेगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. भावनाओं को काबू में रखें.

वृश्चिकः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. कार्यों में सफलता के लिए परिश्रम करना पड़ेगा. नौकरीपेशा जातकों को मनचाही सफलता मिलेगी. विवाद से बचें.

धनुः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः JALDI VIVAH KE UPAY: सावन में चट से करें ये काम, पट से तय होगा विवाह

मकरः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मित्रों का साथ मिलेगा. घर परिवार में आनंद का माहौल रहेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

कुंभः मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. सेहत को लेकर सतर्क रहें. शैक्षणिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है. क्रोध की अधिकता रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. गुस्से को काबू में रखें. किसी कार्य के सपंन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आत्मसंयत रहें.

ये भी पढ़ेंः MORNING TIPS: सुबह उठते ही गलती से भी ना देखें ये चीजें, वरना पूरा दिन रहेंगे परेशान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This