Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 27 August 2023: 27 अगस्त, रविवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव के साथ भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज आपके हाथ कोई बड़ी कामयाबी लग सकती है. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में कार्यों का दबाव होने से परेशान हो सकते हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. गुस्से को काबू में रखें.

मिथुनः आज मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. दुर्घटना के डर हैं. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कर्कः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. कार्यों में मिली सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. माता पिता के सेहत का ख्याल रखें. विवाद से दूर रहें.

सिंहः दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. फैमली के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. पति-पत्नी के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी.

कन्याः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. पारिवारिक समस्या के चलते परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Putrada Ekadashi 2023: पुत्रदा एकादशी का व्रत आज, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

तुलाः इस सप्ताह आपको बहुत सभंलकर रहने की आवश्यकता है. कार्यों में मिली असफलता से परेशान हो सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें. परिजनों से मतभेद हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

वृश्चिकः परिश्रम की अधिकता रहेगी. कार्यों में मिली असफलता से परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें.

धनुः आज का दिन सामान्य रहेगा. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. विवाद से दूर रहें.

मकरः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता की बातों का ख्याल रखें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए परेशानियों वाला हो सकता है. कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लें. परिजनों से मतभेद हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मीनः आज का दिन खुशनुमा रहेगा. परिवार में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने से मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. परिवार के साथ बाहर जानें की योजना बन सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः सावन के आखिरी सोमवार पर बना बेहद दुर्लभ संयोग, इस विधि से पूजा करने पर होगा महालाभ

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This