Rashifal: सिंह, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा अलर्ट, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 08 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 08 जुलाई दिन शनिवार को सावन माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आज के दिन कर्मों के न्याय देवता शनि देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. साझेदारी में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृषः समाजिक परिस्थिति को सोच-समझकर चलें. संतान के शिक्षा को लेकर चिंतित हो सकते हैं. प्यार के लिहाज से आज का दिन शुभ है. भावनाओं को काबू में रखें.

मिथुनः तरक्की के मार्ग प्रसस्त होंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

कर्कः आज का दिन सामान्य रहेगा. अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है.

सिंहः खर्चों में वृद्धि होने से बजट बिगड़ सकता है. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. बिजनेस में मनचाहा लाभ होगा. राजनीतिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. संपत्ति के क्रय-विक्रय में सावधानी बरतें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. भावनाओं को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः SAWAN 2023: यहां है विश्व का सबसे बड़ा स्वयंभू शिवलिंग, हर साल बढ़ता है आकार

तुलाः सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर दबाव बढ़ सकता है. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटान के डर हैं. विवाद से बचें.

धनुः जोखिम भरे कार्यों से बचें. कोई भी नया कार्य शुरू करने पहले विशेषज्ञ से सलाह लें. वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. यात्रा के योग हैं.

मकरः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. पिताजी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. क्रोध करने से बचें.

कुंभः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. परिवार का साथ मिलेगा.

मीनः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः RUDRABHISHEK IN SAWAN 2023: सावन में इन चीजों से रुद्राभिषेक करना होता है शुभ, भोलेबाबा पूरी करते हैं मनचाही मुराद

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

वीकेंड पर बदल सकता है दिल्ली एनसीआर में मौसम का मिजाज, जानिए यूपी के मौसम का हाल

Aaj Ka Mausam: देश के विभिन्न राज्यों में इस समय लू के थपेड़े चल रहे हैं. मई में लू...

More Articles Like This