लैपटॉप के बाद अब Acer लॉन्च करेगा Electric Scooter, 60km/h की होगी ड्राइविंग रेंज; जानिए अन्य खासियत

Must Read

Acer Electric Scooter: सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों पर जोर दे रही है. इस बीच इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लिस्ट में अब एक और नाम शामिल होने जा रहा है. दरअसल, लैपटॉप बनाने वाली कंपनी Acer भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गई है. हाल ही में कंपनी ने अपने पहले Electric Scooter को लॉन्च करने की घोषणा की है. ग्रेटर नोएडा में आयोजित EV India Expo 2023 के दौरान कंपनी ने MUVI 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताया. आइए आपको बताते हैं Acer द्वारा लॉन्च हो रहे इस Electric Scooter की क्या है खासियत और इसको कब लॉन्च करने की है तैयारी.

कब तक लॉन्च होगा Acer MUVI 125 4G
Acer ने इस Electric Scooter को eBikeGo के साथ मिलकर डिजाइन किया है. Acer MUVI 125 4G में कंपनी ने दो स्वैपेबल बैटरी दी है. बात करें इसकी ड्राइविंग रेंज की तो इको मोड में ये स्कूटर फुल चार्ज में 100 किमी तक चल सकता है. इसकी स्पीड 60km/h होगी. इसमें 3kW की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ ही 16 इंच के व्हील्स दिए गए हैं. Acer MUVI 125 4G इस साल दिवाली तक लॉन्च किया जा सकता है.

Acer MUVI 125 4G की कीमत
हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. अगर बात करें कीमत की तो एसर ने अभी तक इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी है. अब देखना ये है की कंपनी आगे भी कोई स्कूटर लॉन्च करती है या नहीं.

ये भी पढ़ें:

ऐतिहासिक मान्यता रखता है यह मंदिर, जलती हैं रहस्यमयी ज्वालाऐं, जानें रहस्य

Latest News

Elon Musk की टेस्ला ने भारतीय टेस्ला पर ट्रेडमार्क उल्लंघन का लगाया आरोप, खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा

Tesla vs Tesla: एलन मस्क की इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी टेस्ला ने एक भारतीय कंपनी ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप...

More Articles Like This