25 June Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 25 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार 25 जून दिन रविवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी यानी भानु सप्तमी है. इस दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः वाणी पर संयम रखें. परिवार का साथ मिलेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः समाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. मानसिक शांति बनी रहेगी.

मिथुनः जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आने से परेशान हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है.

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. वाहन सुख संभव है. कारोबार में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. बातचीत पर संयम रखें.

सिंहः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किस पुराने मित्र से मुलाकत हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कन्याः कार्यों में आई व्यवधान से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. इस राशि के कारोबारी वर्ग आज घाटे का सौदा कर सकते हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. शाम को मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

वृश्चिकः आज आपको बहुत संभल रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें.

धनुः भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मकरः परिश्रम की अधिकता रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. किसी राजनीतिक हस्ती से मुलाकात हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खर्चों की अधिकता रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Bhanu Saptami Vrat: भानु सप्तमी पर करें ये उपाय, सूर्य देव दिलाएंगे मान-सम्मान के साथ पद-पैसा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This