कुछ सेकेंड में ताश की पत्तों की तरह धराशाई हो गई कई इमारतें, हिमाचल से आया लैंडस्लाइड का भयानक वीडियो

Must Read

Landslide In Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में मौसम की मार लगातार जारी है. प्रदेश में लगातार हो रही बारिश ने पहले से ही आफत खड़ी की है. इस बीच प्रदेश के कई हिस्सों में लैंडस्लाइड की तस्वीरें देखने को मिली है. आज प्रदेश के कुल्लू में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां से एक भयानक लैंडस्लाइड की तस्वीर सामने आई है. कुल्लू में नए बस स्टैंड के पास बने कई मकान लैंडस्लाइड की चपेट में आए और वो धराशाई हो गए हैं.

ताश के पत्तों के जैसे गिरी इमारतें
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 10 बजे नए बस अड्डे के पास बनी 8 से 9 इमारतें ताश की पत्तों के जैसे धराशाई हो गईं. हालांकि राहत बात ये रही कि इन इमारतों में कोई मौजूद नहीं था. प्रशासन ने कुछ दिनों पहले ही सभी मकानों में से लोगों को निकाल कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया था. पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण ये हादसा सामने आया है. इस हादसे का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लगातार बारिश से परेशानी
इस समय हिमाचल में आसमानी आफत बरस रही है. जिस वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. मंडी में लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों में दहशत है. आपको बता दें कि प्रदेश में आपदा प्रभावित इलाकों में राहत और बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के कोटला में भी कुदरत का कहर देखने को मिला है.

इन स्थानों पर लैंडस्लाइड के बाद घरों में मलबा इक्कट्ठा हो गया है जो लोगों के लिए आफत बना है. वहीं, इस लैंडस्लाइड से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. प्रदेश में जहां एक ओर लैंडस्लाइड से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं, नदियां भी उफान पर हैं. नदियों के जलस्तर में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के कारण आस पास के इलाकों में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है.

मंडी में कुदरत का कहर
कल मंडी के सराज में भूस्खलन के कारण पहाड़ी से लैंडस्लाइड होते हुए एक मलबा घर पर जा गिरा है. इस प्राकृतिक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं इस हादसे की चपेट में आने से शिमला के बलदेया में भी एक दंपति की मौत हो गई है. इसी तरह सराज में भी गौशाला गिरने से एक शख्स उसके नीचे दबकर मर गया. इस घटना की चपेट में आए सराज विधानसभा के लगभग 10 लोग लापता हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This