Hoshiarpur Accident: टायरों के बीच में फंसे शख्स को 500 मीटर तक घसीटता रहा वाहन, सड़क पर बिखरी लाश

Must Read

Hoshiarpur Road Accident: पंजाब के होशियारपुर से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है. इस घटना को सुनने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, शनिवार को होशियारपुर में एक बड़ा हादसा सामने आया है. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये रोड एक्सीडेंट शनिवार की तड़के सुबह शाहपुर गांव के पास हुआ. यहां पर एक स्टोन क्रशर से लदे ट्रक ने रेत से लदे एक टैक्टर ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि एक व्यक्ति ट्रैक्टर के टायरों के बीच फंस गया और टक्कर मारने वाला वाहन उसे 500 मीटर तक घसीटे गया. जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की लाश सड़क पर बिखरी दिखी.

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रेलर का चालक, रूपनगर जनपद के भंगलान खेड़ा गांव का निवासी 21 वर्षीय सुखदेव सिंह अपने ही गाड़ी के टायर में फंस गया और तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को लगभग 500 मीटर तक घसीटता रहा. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, इस घटना पर पुलिस अधिकारी का बयान सामने आया है. पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया, “घटना इतनी दुखद थी कि पीड़ित के शरीर के अंग अलग-अलग दिशाओं में बिखर गए. इसके बाद, ट्रक चालक अपने वाहन के साथ घटनास्थल से भाग गया.” इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

आपको बता दें कि इस भयानक हादसे से स्थानीय लोगों में गुस्सा भड़का है. उन्होंने घटनास्थल पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. मृतक सुखदेव सिंह के पिता, परिवार के लोग और रिश्तेदारों ने शव के साथ विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग की है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने छह घंटे तक सड़क जाम कर दिया. इस घटना के बाद लोगों को एसपी ने समझाया जिसके बाद धरना समाप्त किया गया. आपको बता दें कि होशियारपुर के एसपी मेजर सिंह ने कहा कि मृतक सुखदेव सिंह के पिता जसविंदर सिंह के नेतृत्व में गुस्साए लोगों और रिश्तेदारों ने शव के साथ विरोध प्रदर्शन किया और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग की. एसपी के आश्वासन के बाद धरना खत्म हुआ.

यह भी पढ़ें-

सांसद डिंपल यादव ने कहा सनातन धर्म में कोई दुश्मन नहीं होता, अयोध्या के संतों ने किया बयान का स्वागत

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This