Malmas 2023: मलमास में शुरू हो रहा खप्पर योग, इन 4 राशि वालों की बढ़ेगी मुसीबत

Must Read

Malmas Month 2023 Negative Effect Of Zodiac Signs: सनानत धर्म में पूजा पाठ यज्ञ अनुष्ठान के लिए मलमास के महीने का विशेष महत्व है. इस बार मलमाल महीने में कई शुभ अशुभ योग का निर्माण हो रहा है. इसी दौरान खप्पर योग का निर्माण हो रहा है. जिसे बहुत अशुभ योग माना जाता है. ज्योतिष की मानें तो खप्पर योग का निर्माण कुछ राशि वालों को मुसीबत में डाल सकता है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये राशियां…

कर्कः मलमास बन रहे खप्पर योग के चलते कर्क राशि के जातकों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के सदस्यों से विवाद हो सकता है. मन अशांत रहेगा. कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. रुपये पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें.

कन्याः वाणी पर संयम रखें. कार्यक्षेत्र में विवाद हो सकता है. परिवार में वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है. कार्यक्षेत्र में सतर्कता बरतें. परिवार में वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः TOTAKE: नौकरी और कारोबार में होगी मनचाही तरक्की, करें नींबू मिर्च के ये चमत्कारी उपाय

वृश्चिकः मलमास का महीना वृश्चिक राशि वालों के चुनौतीभरा रहने वाला है. ऑफिस के टॉरगेट को लेकर परेशान हैं. वैवाहिक समस्या को लेकर चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता बनी रहेगी.

मीनः खर्चों में इजाफा होगा. आर्थिक क्षेत्र में नुकसान हो सकता है. बड़े लेन-देन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद की स्थिति बनी रहेगी. व्यापार में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. परिवार में वाद-विवाद बढ़ेगा.

ये भी पढ़ेंः JALDI VIVAH KE UPAY: सावन में चट से करें ये काम, पट से तय होगा विवाह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This