Weather Update: एमपी-छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी

Must Read

Madhya Pradesh Chhattisgarh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर जारी है. कई जिलों में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है. जगह-जगह जलजमाव होने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मौसम विभाग ने रविवार को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है.

मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने रीवा,सतना समेत कई जगह बारिश का ऑरेंज अलर्ट तो वहीं, सीधी, उमरिया, दमोह समेत कई जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. वहीं अगर बात की जाए छत्तीसगढ़ की तो राजधानी रायपुर समेत आस-पास के हिस्सों में मध्य से तेज बारिश की संभावना है.

इन जिलों में हल्की से मध्य बारिश
मौसम विभाग ने रविवार को मध्य प्रदेश के विदिशा, रायसेन, सीहोर, राजगढ़, नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, गुना, अशोकनगर, शिवपुरी, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, दमोह और सागर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है.

ये भी पढ़ेंः Weather Report: दिल्ली में मध्यम बारिश से मौसम बनेगा सुहाना, हिमाचल के लिए येलो अलर्ट जारी

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This