Adipurush के डायलॉग लिख शर्मिंदा हुए मनोज मुंतशीर, मांगी माफी और कहा…

Must Read

Manoj Muntashir: विवादों में रही ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक बार फिर से चर्चा में है. फैंस ने दिलखुश कर के फिल्म की ओपेनिंग करने की सोची थी. हालांकि फिल्म अपने कंटेंट, डायलॉग, ड्रेस और भाषा को लेकर विवादों के घेरे में आ गई. वहीं लोगों का कहना है कि इस फिल्म से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. वहीं इस बीत फिल्म के डायलॉग लिखने वाले संगीतकार मनोज मुंतशीर एक बार फिर से चर्चा में हैं.

दरअसल, जब फिल्म को फैंस ने देखा तो उनका पहला गुस्सा मनोज मुंतशीर शुक्ला पर ही फूटा था. इसको लेकर शुक्ला ने लोगों को सफाई भी दी थी. अब एक बार फिर से वो अपने ट्वीट को लेकर चर्चा का केंद्र हैं.

ये भी पढ़ेंः SAWAN 2023: यहां है विश्व का सबसे बड़ा स्वयंभू शिवलिंग, हर साल बढ़ता है आकार

मनोज शुक्ला ने मांगी माफी

जानकारी हो कि गीतकार और लेखक मनोज मुंतशीर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और माफी मांगी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ. उन्होंने इसी के साथ अपने ट्वीट में हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है.

उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!”

ये भी पढ़ेंः RUDRABHISHEK IN SAWAN 2023: सावन में इन चीजों से रुद्राभिषेक करना होता है शुभ, भोलेबाबा पूरी करते हैं मनचाही मुराद

16 जून को रीलीज हुई थी फिल्म

प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज की गई थी. वहीं इस फिल्म के टिकटों की बिक्री ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म रामायण पर आधारित थी. वहीं इस फिल्म में प्रभास ने राम का किरदार निभाया था तो वहीं कृति सैनन ने सीता का किरदार निभाया था. इस फिल्म के डायलॉग्स को लेकर काफी बवाल हुआ था वहीं एक्टर के ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल खड़ा किया गया था. फिल्म के डायलॉग पर मनोज मुंतशीर ने पहले भी अपनी बातों को रखा था. तो वहीं फिल्म के कई डायलॉग बदला भी गया था.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This