MP News: नकली पुलिस बन रचा ली शादी, विवाह के दूसरे दिन सच्चाई जान उड़े दुल्हन के होश

Must Read

Bhopal Fake Police Officer: मध्यप्रदेश (MP News) के भोपाल से एक अबीजबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक नवविवाहिता ने अपने पति के खिलाफ फर्जी पुलिस होने का मुकदमा दर्ज कराया है. नवविवाहिता का कहना है कि उसके पति फर्जी पुलिस हैं. इस मामले के सामने आने के बाद क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है.

दरअसल, नववाहिता भोपाल की रहने वाली है, उसका पति रूपसिंह अहिरवार पुत्र रघुवीर अहिरवार विदिशा जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र के कोठा गांव का रहने वाला है. नव विवाहिता ने आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया कि उसके पति ने नकली पुलिस की वर्दी के साथ ये रिश्ता किया है. शादी के बाद पूरे मामले की पोल खुली है.

ये भी पढ़ेंः DREAM IN SAWAN MONTH: सावन में दिखे ये सपने, तो समझिए महादेव हैं प्रसन्न; जल्द मिलेगी खुशखबरी

नकली आईडी पर रचा लिया विवाह

शादी से पहले जब लड़की के परिजनों ने पुलिस होने का सबूत मांगा था तो युवक परिजनों को पुलिसकर्मी होने का सबूत देने के लिए युवक पूरी तैयारी के साथ फर्जी पुलिस आईडी कार्ड और पे-स्लिप की फोटो कॉपी भी साथ लेकर पहुंचा था. सारे कागजात देखने के बाद लड़की के परिजनों ने शादी तय की और ये शादी काफी धूमधाम से कराई गई. शादी के महज दो दिन बाद ही इस फर्जी पुलिस वाले दूल्हे की सारी सच्चाई सामने आ गई. इसके बीद नवविवाहति दुल्हन थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया. इस प्रकरण के मुख्य आरोपी को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट के आदेश के बाद उसको जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- UP Politics: SP कार्यालय के बाहर लगा PDA का पोस्टर, क्या NDA के सामने टिक पाएगा अखिलेश यादव का फॉर्म्युला?

आरोपी 8वीं पास बेरोजगार है

वहीं इस पूरे मामले में पुलिसे अंदेशा जताया है कि संभव हो कि आरोपी पुलिस की वर्दी का गलत इस्तेमाल कर रहा हो. इस एंगल से भी जांच की जा रही है. मामले पर एसडीओपी ललित कुमार डांगुर ने बताया कि नविवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने आरोपी युवक के घर से एक जोड़ी पुलिस वर्दी, कैप, जूते सहित अन्य झूठे दस्तावेजों की फोटो कॉपी भी बरामद हुई हैं. पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी रूपसिंह से अन्य अपराधों के संबंध में भी पूछताछ की. एसडीओपी ने बताया कि आरोपी ने मंडी बामौरा में एक टेलर से जहां पुलिस की वर्दी सिलवाई थी, वहीं कैप, बेच और बेल्ट ऑन लाइन खरीदा था. इस पूरे घटना को अंजाम देने वाला आरोपी 8वीं पास बेरोजगार है.

यह भी पढ़ें- लॉन्च होने से पहले OPPO Reno 10 की कीमत का खुलासा, फीचर्स और कैमरा मॉड्यूल जानकर हो जाएगा खुश

Latest News

04 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

04 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This