Bhojpuri Song: पावर स्टार Pawan Singh के ‘लाइटर’ ने लगाई आग, मनचलों के बीच फंसी Shalu Singh

Must Read

New Bhojpuri Video Song 2023: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) को इंडस्ट्री में पावर स्टार (Power Star) के तौर पर जाना जाता है. इन दिनों पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं, उनके गानों को फैंस का शानदार प्यार मिल रहा है. पिछले कई महीनों से पवन के गाने लगातार रिलीज किए जा रहे हैं और वो यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में रिलीज किया गया पावर स्टार का गाना काफी वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं ‘लाइटर’ (Lighter), इस गाने को खुद पवन सिंह (Pawan Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. इसके वीडियो को शालू सिंह (Shalu Singh) पर फिलमाया गया है. गाने को एंगल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें- Amarnath Yatra: यात्रा में शामिल होने वालों के लिए सरकार ने जारी की एडवाईजरी, दर्शन के लिए जान लें नियम

लाइटर को मिले मिलियन में व्यू

फैंस ने पवन सिंह के इस गाने पर व्यूज की बरसात कर दी है. आलम ये है कि ये गाना रिलीज के कुछ घंटों में ही यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो गया. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह किस तरीके से एक्ट्रेस शालू सिंह के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार लुटाया है.

वीडियो के मेकिंग की बात करें तो इस गाने को नाइट थीम पर शूट किया गया है. गाने में पवन सिंह ने एक्ट्रेस के साथ मिलकर जमकर ठुमके भी लगाए हैं जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं. पवन के वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा ” भईया गर्दा बा” दूसरे यूजर ने लिखा कि “इ गाना हिट बा”, इसी तरीके से फैंस अपने पावर स्टार के वीडियो सांग पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Devshayani Ekadashi 2023 Date: देवशयनी एकादशी पर करें ये उपाय, रातोंरात चमक जाएगी किस्मत

पवन और शिल्पी के आवाज का जादू

इस गाने के सिंगर की बात करें तो स्वयं पवन सिंह ने इस गाने को गाया है. वहीं उनका साथ सुरों की क्वीवन कही जाने वाली शिल्पा राज ने दिया है. इस गाने के लिरिक्स को मनीष राज ने लिखा है तो वहीं संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने का निर्देशन पवन पाल ने किया है. गाने के कंपोजर कन्हैया सिंह हैं. इस गाने को लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. वीडियो सांग को एंगल म्यूजिक ऑफिशियल चैनल के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This