फ्लाइट में देवानंद को होने लगी खून की उल्टियां, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

Must Read

Indigo Flight Emergency Landing: इंडिगो एयरलाइंस की मुंबई- रांची फ्लाइट को देर रात नागपुर में इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी. दरअसल, इस फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके कारण मुंबई- रांची फ्लाइट को नागपुर में लैंड कराना पड़ा. यात्री को हॉस्पिटल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद हॉस्पिटल की जरुरी कार्रवाई पूरी कर मुंबई- रांची फ्लाइट को रांची के लिए रवाना किया गया. ये इस महीनें की दूसरी ऐसी घटना है जिसमें एयरपोर्ट से हॉस्पिटल ले जाते वक्त किसी की मौत हो गई.

खून की उल्टियां करने लगा यात्री
इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, मुंबई- रांची फ्लाइट में यात्रा कर रहे 62 साल के देवानंद तिवारी को रात 8 बजे के लगभग अचानक खून की उल्टियां होने लगीं. उसके बाद नागपुर में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी और उन्हें नागपुर एयरपोर्ट पे स्थित KIMS-किंग्सवे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हॉस्पिटल ले जाते समय हुई मौत
KIMS-किंग्सवे हॉस्पिटल ने बताया कि, मृतक देवानंद तिवारी Tuberculosis और क्रोनिक किडनी रोग से ग्रस्त थे. फ्लाइट में ज्यादा मात्रा में खून की उल्टियां कीं, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. देवानंद तिवारी को मृत अवस्था में हॉस्पिटल लाया गया था. उसके बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

यह भी पढ़ें-

लंबे समय तक टेक्नॉलॉजी की चंगुल में फंसना हो सकता है घातक, लाइलाज बीमारी की संभावना!

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This