Chhattisgarh: ‘कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम’, पीएम मोदी का भूपेश बघेल सरकार पर हमला

Must Read

PM Modi Chhattisgarh Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे. पीएम मोदी ने यहां पर करीब 7,600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला.

पीएम ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम की तरह है. यहां पर कोयला माफिया, रेत माफिया, भूमि माफिया न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं. यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पर घोटाले के गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं. आज छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार और कुशासन का मॉडल बन चुकी है इसलिए आज एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि इस बार कांग्रेस की सरकार बदली जाएगी.”

यह भी पढ़ें- PM Modi UP Visit: पीएम मोदी का गोरखपुर और वाराणसी दौरा आज, पूर्वांचल को देंगे यह बड़ी सौगात

विकास में पंजा रोड़ा

पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है. ये कांग्रेस का पंजा है ये लोग आपका हक छीन रहे हैं. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से 36 वादे जो किए थे उन में से एक राज्य में शराब बंदी लागू की जाएगी. लेकिन अब 5 साल होने को है और सच्चाई ये है कि कांग्रेस ने यहां पर हज़ारों करोड़ों रुपए का शराब घोटाला जरूर कर दिया है.

अगले 25 साल राज्य के लिए अहम

पीएम मोदी ने इस विजय संकल्प महारैली से हुंकार भरते हुए कहा, “2 साल बाद छत्तीसगढ़ के निर्माण के 25 साल होने जा रहे हैं,छत्तीसगढ़ युवा ऊर्जा से भरा हुआ है. अगले 25 साल यहां के विकास के लिए बहुत अहम हैं लेकिन छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है. ये कांग्रेस का पंजा है.ये लोग आपका हक छीन रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ वो राज्य है जिसके निर्माण में बीजेपी की प्रमुख भूमिका रही है. बीजेपी ही छत्तीसगढ़ की जरूरतों को जानती है इसलिए दिल्ली से बीजेपी सरकार छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए पूरी ताकत लगा रही है. आज भी यहां के विकास के लिए 7000 करोड़ से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है.

Latest News

गुजरात एटीएस और एनसीबी की बड़ी कामयाबी, 602 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफ इंडिया और गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 600...

More Articles Like This