Destination Weddings: कम खर्च में शादी को बनाना चाहते हैं यादगार, तो इसके लिए परफेक्ट है यह डेस्टिनेशन!

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Destination Weddings: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल्‍स ने अपने इस दिन को यादगार बनाने के लिए साउथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान किया है. सूत्रों की मानें, तो इनकी शादी साउथ गोवा के होटल आईटीसी ग्रैंड में होने वाली है. वेडिंग फंक्शन को प्राइवेट रखते हुए खास दोस्तों व रिश्तेदार को ही इन्विटेशन भेजा गया है. डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोचकर तो अच्छा लगता है. लेकिन, बजट का ख्याल आते ही ज्‍यादातर लोग अपनी प्लानिंग को आगे नहीं बढ़ा पाते. आपको बता दें, गोवा जाकर शादी करने का प्लान कई मायनों में बजट फ्रेंडली है. चलिए जानते हैं कैसे…

सजावट में बचा सकते हैं पैसे

आप आप गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान करते हैं. तो, यहां आप डेकोरेशन में काफी सारी पैसे बचा सकते हैं. गोवा ऑलरेडी इतनी खूबसूरत जगह है कि आपको एक्स्ट्रा एफर्ट करने की ज्यादा जरूरत नहीं. वेन्यू को चार चांद लगाने के लिए थोड़े-बहुत फूल काफी हैं.

सस्ते में कर सकते हैं मौज-मस्ती 

गोवा एक पॉपुलर टूरिस्ट डेस्टिनेशन है. शाम ढलते ही बीच पर लाइव म्यूजिक व डांस शुरू हो जाते है, तो आप अपनी शादी में गेस्ट के एंटरटेनमेंट के लिए बहुत ही कम खर्च में ऐसी अरेजमेंट्स भी कर सकते हैं. इसके अलावा कई सारे रिजॉर्ट एडवेंचर एक्टिविटीज का भी पैकेज रखते हैं. इन एक्टिविटीज को ग्रूप में करना काफी सस्ता होता है.

खाने-पीने की ढेरों वैराइटी

गोवा डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान करके आप खाने-पीने में भी काफी पैसे बचा सकते हैं. यहां सी फूड्स की काफी वैराइटी मौजूद है और ये बहुत ज्यादा महंगी भी नहीं. साथ ही अगर आप वेडिंग में गेस्ट्स को ड्रिंक सर्व करना चाहते हैं, तो यकीन मानिए ये भी आप बजट में मैनेज कर सकते हैं. यहां पुर्तगाली, कोंकणी और बाहमनी कई तरह के जायकों की वैराइटी मिल जाएगी.

ये भी पढ़े: Paytm ने नोडल अकाउंट को Axis Bank में किया शिफ्ट, 15 मार्च के बाद भी नहीं होगी परेशानी

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This