Weather Update Today: मानसूनी बारिश बनी आफत, जानिए IMD ने कहां के लिए जारी किया रेड अलर्ट

Must Read

Monsoon Update Today: देश भर में मानसूनी बारिश हो रही है. बारिशसे मौसम सुहाना है. देश की राजधानी में कल ही ही बारिश हो रही है. बारिश के कारण के तापमान में गिरावट देखी जा रही है. जिससे लोगों को काफी राहत मिली है. लेकिन लगातार हो रही बारिश से कई प्रकार की समस्यायों से लोगों को जूझना पड़ रहा है. कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति हो गई है तो वहीं लोग घर से बाहर निकल जरूरत के सामन नहीं ले पा रहे हैं.

कहां कहां बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रेड एलर्ट तो वहीं दिल्ली और आस पास के इलाकों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. भारी बारिश के चलते आईएमडी ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है तो वहीं गोवा और दक्षिणी गोवा में रेड अलर्ट जारी किया गया है.

कहां होगी बारिश

मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) की माने तो शुक्रवार 7 जुलाई को मुंबई, गोवा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, बिहार के हिस्से में बारिश होगी. वहीं आईएमडी के पूर्वानुमान में कहा गया कि अगले 24 घंटों के दौरान, केरल, तटीय कर्नाटक, गुजरात़ के साथ-साथ उत्तर पूर्व भारत, गंगीय पश्चिम बंगाल, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, लक्षद्वीप, आंतरिक कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, पश्चिम राजस्थान और जम्मू कश्मीर में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

बारिश से जीवन अस्त व्यस्त

लगातार हो रही बारिश से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई स्थानें पर जलभराव से लोगों को जाने आने में परेशानिया हो रही है. वहीं सड़कों पर गाडिया रेंगते हुए नजर आ रही है. सड़कों पर पानी लगने से आने जाने में दिक्कत हो रही है.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This