Rashifal: कर्क, तुला और धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 20 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 20 सितंबर को बुधवार का दिन है. आज के दिन गौरी पुत्र गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत में सुधार होगी. नया निवेश के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ सुखद रहेगी.

वृषः खर्चों की अधिकता रहेगी. नया निवेश से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मिथुनः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है. धन हानि संभव है. व्यपारी वर्ग उधारी देने से बचें. पारिवारिक कलह हो सकती है.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. क्रोध को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें.

सिंहः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. नौकरी में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. मन में सकारात्मक विचारों का आना-जाना लगा रहेगा. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Swapna Shastra: सपने में गणेश जी का दिखना शुभ या अशुभ, जानिए सपनों का मतलब

तुलाः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सफलता आपकी कदम चूमेगी. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

धनुः लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें. विवाद से बचें.

मकरः आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ धन मिल सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकती है. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

कुंभः मन में सकारात्मक विचारों का आना-जाना लगा रहेगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मीनः जोखिम भरे कार्यों से बचें. शारीरिक थकान महसूस होगी. खर्चों के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. खुद पर भरोसा करके चलें. वाणी पर संयम बरतें. गुस्से को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2023: क्‍या महिलाएं कर सकती हैं श्राद्ध-पिंडदान? जानिए गरुड़ पुराण के नियम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This