Horoscope: शनिवार का दिन इन 4 राशि वालों के लिए है बहुत शानदार, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 23 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 23 सितंबर को शनिवार का दिन है. आज के दिन न्याय के देवता शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेषः धन-संपदा में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

वृषः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. क्रोध पर काबू रखें. कार्यस्थल में बदलाव के योग हैं. धन हानि संभव है. खर्चों की बढ़ोत्तरी होगी.

मिथुनः वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद से दूर रहें. संतान के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को धन लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. यात्रा के योग हैं.

सिंहः घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. व्यवसाय में विस्तार के योग हैं. धन लाभ संभव है.

तुलाः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. मेहनत से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: पोछा लगाने से पहले पानी में मिला लें ये चीज, फर्श के साथ-साथ चमक जाएगी किस्मत

वृश्चिकः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में विस्तार के योग हैं. बातचीत पर संयम बरतें. ऑफिस के कार्यों में सफलता मिलेगी.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में आनंद का माहौल रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. विवाद से बचें. लंबे समय से अटका हुआ धन मिलेगा.

मकरः धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. सेहत का ख्याल रखें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Garuda Puran: इन लोगों के घर कभी न करें भोजन, वरना होंगे पाप के भागी; जानिए वजह

कुंभः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

ये भी पढ़ेंः Shani Sade Sati And Dhaiya: शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से तुरंत मिलेगी मुक्ति, शनिवार को करें ये खास उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

MP Politics: कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुई विधायक निर्मला सप्रे, कहा…

सागरः कांग्रेस को मध्य प्रदेश में एक और झटका लगा है. बिना से कांग्रेस विधायक बनी निर्मला सप्रे ने...

More Articles Like This