Aaj Ka Rashifal: कन्या और वृश्चिक राशिवालों को होगा मनचाहा लाभ, जानिए आज का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 25 October 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार 25 अक्टूबर, दिन बुधवार अश्विन माह का शुक्ल पक्ष और एकादशी तिथि है. आज पापांकुशा एकादशी का व्रत रखा जाएगा. बुधवार को भगवान श्री हरि विष्णु के साथ गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह-नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 25 October 2023 Ka Panchang: बुधवार का पंचांग, जानिए तिथि, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

वृषः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. जीवनसाथी से टकराव हो सकता है. पिता से धन प्राप्त होगा.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. आज आपका लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

कर्कः आज का दिन सामान्य रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. किसी पुरानी बीमारी के उभरने से परेशान हो सकते हैं. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. विरोधी आपकी तरक्की को देखकर जलेंगे.

सिंहः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. बेवजह की उलझन में फंसने से परेशान हो सकते हैं. इस राशि के प्रेमी जातकों को लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. गरीब लोगों की मदद करें.

कन्याः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. बिजनेस से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. लवमेट से विवाद हो सकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिकः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं.

धनुः घर परिवार में खुशनुमाम माहौल रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. सर्दी-जुकाम जैसी समस्या से परेशान हो सकते हैं. संतुलित भोजन करें. नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में लाभ होगा. मित्रों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. परिवार में धार्मिक पूजा-पाठ का आयोजन हो सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकता है.

कुंभः आज दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. बड़ी समस्या आ सकती है.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima 2023: शरद पूर्णिमा पर इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा; मिलेगा कुबेर का खजाना

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This