Horoscope: सिंह, कन्या समेत इन राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 10 November 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज 10 नवंबर, दिन शुक्रवार को धनतेरस का पर्व मनाया जाएगा. आज के दिन सोने-चांदी की खरीददारी करना बहुत शुभ होता है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की वर्तमान चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 10 November Ka Panchang 2023: धनतेरस पर कब है खरीददारी का शुभ मुहूर्त और कितने देर रहेगा राहुकाल, जानिए पंचांग

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. बेरोजगार युवाओं को जॉब मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा. सगे संबंधी से वैचारिक मतभेद हो सकता है. मन संतुष्ट रहेगा.

वृषभः कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा. विवाद से दूर रहें.

मिथुनः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. मित्र की मदद लेने की आवश्यकता पड़ सकती है. यात्रा को टाल देंगे. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

कर्कः मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. सर दर्द से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. क्रोध से बचें.

ये भी पढ़ें-Happy Dhanteras 2023 Wishes: धनतेरस पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें ये विशेष शुभकामना संदेश

सिंहः आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में उन्नति प्राप्त हो सकती है. जीवनसाथी के साथ में संबंध मधुर रहेंगे. अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन उत्साहित रहेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्याः अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. जीवनसाथी से हल्की-फुल्की नोक झोंक हो सकती है. सभी समस्याएं दूर होंगी.

तुलाः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखे, झगड़े की स्थिति भी पैदा हो सकती है. बुजुर्गों का सम्मान करें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें. शारीरिक चोट लग सकती हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. पैतृक संपत्ति को लेकर कोई वाद विवाद हो सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

धनुः आज का का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. किसी अच्छे कंपनी से ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. विवाद से बचें.

ये भी पढ़ें-Dhanteras 2023: धनतेरस पर करें इन चीजों का दान, कभी नहीं होगी धन की कमी

मकरः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. खानपान की गड़बड़ी के चलते परेशान हो सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. धन हानि संभव है.

कुंभः वाणी पर नियंत्रण रखे, धोखा मिल सकता है. मित्रों से मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. बच्चों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. करियर में तरक्की के प्रबल योग हैं. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. परिवारजनों और मित्रों के साथ संबंध मधूर रहेंगे. धन लाभ संभव है.

ये भी पढ़ें-Dhanteras 2023: कौन हैं धन्वंतरि देव? जानिए धनतेरस पर क्यों की जाती है पूजा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

फ़िल्म ‘हप्पन सांग वाला’ पहुँची ‘कांस फ़िल्म फेस्टिवल’ फ्रांस

Cannes Film Festival: शार्ट फ़िल्म 'हप्पन सांग वाला' का पहला प्रदर्शन 20 मई को बेहद सम्मनित अंतरराष्ट्रीय आयोजन 'कांस फ़िल्म...

More Articles Like This