Horoscope: मेष राशि वालों को मिलेगी सफलता, इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 07 November 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज 07 नवंबर, दिन मंगलवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उम्मीदों से भरा रहेगा. आय के श्रोतों में बढ़ोत्तरी होगी. रुके हुए काम को पूरा होने से मन उत्साहित रहेगा. किसी काम को शुरू करने के लिए दिन शुभ है.

वृष: आज आप उत्साहित रहेंगे. कुछ चुनौतियों के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम जीवन बेहतर रहेगा. खर्चों की बहुलता रहेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. परिवार के साथ समय व्यतीत होगा.

मिथुन: आज आपको खुद पर ध्यान देना चाहिए. काम को लेकर परेशान हो सकते हैं. कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. काम के मामले में आपका भाग्य साथ देगा. रिश्तों में मधुरता आएगी.

कर्क: आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है. सेहत पर ध्यान दें. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. इनकम में बढ़ोत्तरी होने मन प्रसन्न रहेगा. किसी भी फैसले को लेने से पहले विचार करें.

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. सेहत में उतार चढ़ाव संभव है. किसी भी काम करने में अपना पूरा योगदान दें.

07 November Ka Panchang 2023: मंगलवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

कन्या: शुरू किए काम को पूरा करने की कोशिश करें. बेकार की बातों को लेकर परेशान ना हों. लंबी यात्रा के योग हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. किसी अप्रिय घटना के चांस हैं.

तुला: आज आपका भाग्य साथ देगा. जिस भी काम को आप पिछले कुछ समय से कर रहे है उसमे सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधो में निकटता आएगी. पुरानी चली आ रही समस्या ने निदान मिलेगा.

वृश्चिक: आज आपका दिन शानदार होगा. कार्यस्थल पर आपकी सराहना हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. रुके हुए धन के मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. सेहत में उतार चढ़ाव हो सकता है.

धनु: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला. परिवार में चली आ रही किसी पुरानी परेशानी से परेशान हो सकते हैं. महत्वपूर्ण फैसले लेने के दौरान सावधनी बरतें.

यह भी पढ़ें-

Dev Uthani Ekadashi 2023: इस दिन से गूंजेगी शादी की शहनाई, जानिए कब है देवउथनी एकादशी

मकर: आज का दिन आपके लिए फलदायी होगा. खर्चों में बढ़ोत्तरी देखी जाएगी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव रह सकता है. घर से बाहर जाने के दौरान घर के बड़ों का आशीर्वाद जरुर लें.

कुंभ: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. किसी काम के पूरा होने से मन उत्साहित रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों विवाद हो सकता है. वाणी पर संयम बरतें. वाहन चलाने के दौरान ध्यान दें.

मीन: आज कई मामलों में आपको सावधानी बरतनी चाहिए. खर्चों पर नियंत्रण रखें. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. प्रेम के संबंधो में निकटता आएगी.

(Disclaimer:लेख में दी गई जानकारी केवल सामान्य जानकारियों और गणनाओं पर आधारित है. द प्रिंटलाइंस इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Latest News

ICC: नेतन्याहू-हमास चीफ की गिरफ्तारी के लिए वारंट की मांग

ICC: सात महीने से इस्राइल और हमास के बीच लगातार युद्ध जारी है. इस बीच सोमवार को अतंरराष्ट्रीय आपराधिक...

More Articles Like This