Horoscope: बुधवार को इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए मेष से लेकर मीन तक की राशियों का हाल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Horoscope 08 November 2023, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज 08 नवंबर, दिन बुधवार को कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेष: आज आप सकारात्मक उर्जा से परिपूर्ण रहेंगे. किसी से अचानक मुलाकात संभव है. अपने काम पर विशेष फोकस करें. आज का दिन सुखद रहने से मन प्रसन्न रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. किसी भी बात का बोझ ना लें.

वृष: किसी अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा. किसी काम के पूरा ना होने से परेशान हो सकते हैं. नकारात्मक विचारों को अपने ऊपर हावी ना होने दें. नौकरी कर रहे जातकों को थोड़ संभल कर रहने की आवश्यकता है.

मिथुन: आज आप का दिन परेशानियों वाला रह सकता है. अकारण क्रोध से परेशान हो सकते हैं. संबंधी के कारण परिवार में तनाव आ सकता है. आप को कंफर्ट जोन से बाहर आना चाहिए, नए अवसर को लेकर विचार कर सकते हैं.

कर्क: आज आपका दिन ठीक रहेगा. सेहत में उतार चढ़ाव हो सकता है. परिजनों के साथ समय बिताएंगे. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. किसी काम के पूरा होने से मन में प्रसन्नता रहेगी. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ें-

Vivah Muhurat 2023: नवंबर-दिसंबर में शादी के लिए मात्र इतने शुभ मुहूर्त, जानिए तारीख

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. कार्यस्थल पर आपकी तारीफ होगी. कोर्ट कचहरी के फैसले आपके पक्ष में आ सकते हैं. आज का दिन किसी नए काम को शुरू करने के लिए ठीक है.

कन्या: इस राशि के जातक आज आनंद में रहेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं. लव पार्टनर के साथ समय बीतेगा. किसी काम के पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा. अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज आपके लिए अच्छा दिन है.

तुला: तुला राशि के जातकों को आज खुद पर ध्यान देना चाहिए. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. अकारण परेशान होने से बचें. धन के मामलों में सावधानी बरतें. रूका हुआ धन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

यह भी पढ़ें-

8 November Ka Panchang 2023: बुधवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

वृश्चिक: इस राशि के जातकों के लिए आज भूमि में निवेश के लिए अच्छे योग है. आज का दिन आपके लिए लकी है. किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं. नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को किसी कंपनी से ऑफर आ सकता है.

धनु: आज आप बेहतर महसूस करेंगे. किसी भी बाधा से निपटने में सफल होंगे. किसी भी फैसले को लेने से पहले विचार करें. अभ्यार्थियों को गुड न्यूज मिल सकती है. धैर्य के साथ आगे बढ़ें. घर से निकलने के दौरान बड़ों का आशीर्वाद लें.

मकर: इस राशि के जातकों को आज सेल्फ केयर पर ध्यान देना चाहिए. खर्चों की अधिकता होगी. धन से जुड़े मामलों में सोच समझ कर आगे बढ़ें. परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. संयम से काम लें और आगे बढ़ें.

कुंभ: किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यापार में किसी प्रकार की बाधा आ सकती है. काम की अधिकता होगी. दूर की यात्रा संभव है. खानपान पर विशेष ध्यान दें. प्रतिकूल परिस्थियों से सामना करना पड़ सकता है.

मीन: मीन राशि के जातकों की पढ़ाई में रूचि बढ़ेगी. नौकरी पेशा करने वाले जातक किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. धैर्य के साथ आगे बढ़ें. परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. नए फैसले को लेने से पहले विचार करें.

(Disclaimer:लेख में दी गई जानकारी केवल सामान्य जानकारियों और गणनाओं पर आधारित है. द प्रिंटलाइंस इसकी पुष्टी नहीं करता है.)

Latest News

ICC: नेतन्याहू-हमास चीफ की गिरफ्तारी के लिए वारंट की मांग

ICC: सात महीने से इस्राइल और हमास के बीच लगातार युद्ध जारी है. इस बीच सोमवार को अतंरराष्ट्रीय आपराधिक...

More Articles Like This